50MP के जबरदस्त सेल्फी कैमरा के साथ आ सकता है नथिंग फ़ोन 2a प्लस

नथिंग अपने ग्राहकों के लिए एक नया फोन लॉन्च कर रहा है। कंपनी का नया फोन Nothing Phone 2a Plus ग्राहकों के लिए इसी महीने लॉन्च किया जा रहा है। फोन 31 जुलाई को लॉन्च हो रहा है। नथिंग के इस फोन को लेकर कई रिपोर्ट सामने आ रही हैं। माना जा रहा है कि फोन पिछले फोन के मुकाबले तीन बड़े हार्डवेयर अपग्रेड के साथ लाया जाएगा।

नथिंग एक बार फिर अपने ग्राहकों के लिए एक नया फोन लॉन्च कर रहा है। इस साल Nothing Phone 2a लॉन्च करने के बाद कंपनी अब Nothing Phone 2a Plus को लॉन्च करने की तैयारियों में है। इतना ही नहीं, यूजर्स की बेकरारी को बढ़ाते हुए कंपनी इस अपकमिंग फोन की लॉन्च डिटेल्स को लेकर भी आधिकारिक जानकारियां दे चुकी है।

नथिंग का नया फोन Nothing Phone 2a Plus ग्राहकों के लिए इसी महीने लॉन्च किया जा रहा है। नया फोन 31 जुलाई को लॉन्च हो रहा है। इसी कड़ी में नथिंग के इस फोन को लेकर कई रिपोर्ट सामने आ रही हैं। माना जा रहा है कि कंपनी का नया फोन पिछले फोन के मुकाबले तीन बड़े हार्डवेयर अपग्रेड के साथ लाया जाएगा।

50MP सेल्फी कैमरा के साथ लाया जा सकता है फोन
नथिंग के अपकमिंग फोन को लेकर स्मार्टप्रिक्स की एक लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो फोन 50MP सेल्फी कैमरा के साथ लाया जा रहा है। यह नए फोन के साथ एक बड़ा बदलाव हो सकता है, क्योंकि इससे पहले फोन को 32MP सेल्फी कैमरा के साथ लाया गया था। हालांकि, रियर कैमरा सेटअप की बात करें तो यह पहले की तरह ही 50MP डुअल रियर कैमरा के साथ लाया जा सकता है।

बता दें, कंपनी पहले ही कंफर्म कर चुकी है कि अपकमिंग फोन MediaTek Dimensity 7350 चिपसेट के साथ लाया जा रहा है। इसके अलावा, यह फोन 12GB तक रैम ऑप्शन के साथ लाया जा रहा है। फोन 8GB एडिशनल रैम के साथ लाया जा रहा है।

किन खूबियों के साथ आ सकता है नथिंग का नया फोन (संभावित)
Nothing Phone 2a Plus को कंपनी 6.7 इंच एमोलेड स्क्रीन और 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ ला सकती है। फोन में Phone 2a की तरह ही अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिल सकता है। इसके अलावा, यह फोन NFC कनेक्टिविटी फीचर के साथ लाया जा सकता है। रिपोर्ट की मानें तो फोन को ब्लैक और ग्रे कलर में खरीदने का मौका मिलेगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com