5000mAh बैटरी वाले सस्ते फोन की आज लाइव होगी सेल

घर के किसी सदस्य के लिए एक नया और कम कीमत पर आने वाला फोन खोज रहे हैं तो ये जानकारी आपके लिए ही है। आज टेक्नो के न्यूली लॉन्च फोन Tecno Spark Go 1 की पहली सेल लाइव हो रही है। ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं तो अमेजन से इस फोन को दोपहर 12 बजे के बाद चेक कर सकते हैं।

आज के समय में हर शख्स के पास अपना खुद का स्मार्टफोन होता है। घर में मौजूद हर सदस्य चाहे वे बुजुर्ग हों, घर की गृहणी हों या बच्चे ही क्यों न हों, हर किसी को फोन की जरूरत होती है। अगर आप भी एक नए फोन की खरीदारी के बारे में सोच रहे हैं और मार्केट में मौजूद किफायती फोन को गूगल पर खोज रहे हैं तो ये जानकारी आपके काम की हो सकती है। आज टेक्नो के न्यूली लॉन्च किफायती स्मार्टफोन Tecno Spark Go 1 की पहली सेल लाइव हो रही है।

टेक्नो के इस सस्ते फोन की यह सेल ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन पर आज दोपहर 12 बजे लाइव होगी। इस फोन को कंपनी 5000mAh बैटरी जैसे पावरफुल स्पेक्स के साथ लाती है। खरीदारी से पहले फोन के स्पेक्स और कीमत को लेकर सही जानकारी होना जरूरी है। आइए जल्दी से टेक्नो फोन के स्पेक्स, सेल डिटेल्स, कीमत पर एक नजर डाल लें-

Tecno Spark Go 1 फोन के स्पेक्स

डिस्प्ले
Tecno Spark Go 1 फोन 6.67 इंच IPS LCD डिस्प्ले, सेंटर में पंच-होल कटआउट साथ आता है। फोन 120Hz रिफ्रेश रेट और HD+ रेजोल्यूशन सपोर्ट के साथ आता है।

प्रोसेसर और रैम-स्टोरेज
Tecno Spark Go 1 को कंपनी Unisoc T615 प्रोसेसर के साथ पेश करती है। फोन मल्टीपल कॉन्फिगरेशन में लाया जाता है-

64GB ROM+3GB RAM
64GB ROM+4GB RAM
128GB ROM+3GB RAM
128GB ROM+4GB RAM

कैमरा
टेक्नो फोन को13MP मेन सेंसर और 8MP सेल्फी स्नैपर के साथ लाया गया है। फोन के बैक पैनल पर सर्कुलर शेप कैमरा आइलैंड मिलता है।

बैटरी
फोन को 5000mAh बैटरी और 15W Fast Charge के साथ लाया गया है।

Tecno Spark Go 1 की कितनी है कीमत
Tecno Spark Go 1 को सेल में 7299 रुपये में खरीदा जा सकेगा। टेक्नो के इस फोन को तीन कलर ऑप्शन लाइम ग्रीन, ग्लीटरी वाइट, स्टारट्रेल ब्लैक में खरीदा जा सकेगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com