5,000mAh बैटरी के साथ Moto E7 Plus हुआ लॉन्च, जानिए कीमत

Motorola ने हाल ही में Moto G9 Plus को लॉन्च किया था और अब कंपनी ने बिना किसी शोर-शराबे के अपना एक और नया स्मार्टफोन Moto E7 Plus बाजार में उतार दिया है। जो कि कंपनी की ब्राजील वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है। यह इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की पावरफुल बैटरी और ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। यह स्मार्टफोन फिलहाल ब्राजील में सेल के लिए उपलब्ध कराया गया है। अंतरराष्ट्रीय मार्केट में इसके लॉन्च को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Moto E7 Plus की कीमत 

Moto E7 Plus को ब्राजील में BRL 1,349 ($255) यानि करीब 18,700 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। यह स्मार्टफोन एक ही स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध होगा जिसमें 4GB रैम और 64GB इंटरनल मेमोरी दी गई है। इसे नेवी ब्लू और ब्रॉन्ज कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकता है।

Moto E7 Plus के स्पेसिफिकेशन्स

Moto E7 Plus में हाईब्रिड ड्यूल सिम स्लॉट दिया गया है और यह स्मार्टफोन एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित है। इसमें वॉटरड्रॉप नॉच के साथ 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले मौजूद है। यह स्मार्टफोन 1.8GHz Qualcomm Snapdragon 460 चिपसेट पर काम करता है। इसमें ग्राफिक्स के लिए Adreno 610 जीपीयू दिया गया है। फोन में दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 64GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का प्राइमरी कैमरा 48MP का है। जबकि 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। Moto E7 Plus में पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर इस स्मार्टफोन में 4G, ब्लूटूथ, वाईफाई, माइक्रो यूएसबी पोर्ट, जीपीएस और 3.5mm ऑडियो जैक दिए गए हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com