5,000mAh बैटरी के साथ Gionee Max स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, जानिए कीमत

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Gionee ने एक साल बाद वापसी करते हुए लो बजट सेगमेंट में अपना सबसे खास डिवाइस Gionee Max भारत में लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन में दमदार डिस्प्ले के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को 5,000mAh की बैटरी का सपोर्ट मिला है। तो आइए जानते हैं Gionee Max स्मार्टफोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से…

Gionee Max स्मार्टफोन की कीमत

Gionee Max स्मार्टफोन की कीमत 5,999 रुपए है। इस स्मार्टफोन को ब्लैक, रेड और रॉयल ब्लू कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। वहीं, इस स्मार्टफोन की बिक्री कंपनी की आधिकारिक साइट और फ्लिपकार्ट पर 31 अगस्त से शुरू होगी।

Gionee Max स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन

कंपनी ने Gionee Max स्मार्टफोन में 6.1 इंच का एचडी प्लस कर्व्ड डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 720×1560 पिक्सल है। इस स्मार्टफोन में  1.6GHz का ऑक्टा-कोर Unisoc SC9863A प्रोसेसर के साथ 2GB रैम और 32GB स्टोरेज दी गई है, जिसको एसडी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Gionee Max स्मार्टफोन का कैमरा

कैमरे की बात करें तो यूजर्स को Gionee Max स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें पहला 13MP का प्राइमरी सेंसर और दूसरा bokeh लेंस है। साथ ही इस फोन के फ्रंट में 5MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Gionee Max स्मार्टफोन की बैटरी और कनेक्टिविटी

कंपनी ने Gionee Max स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 4G VoLTE, 3G, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और माइक्रो यूएसबी पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए हैं।

Gionee K3 Pro चीन में हुआ लॉन्चआपको बता दें कि कंपनी ने कुछ घंटों पहले Gionee K3 Pro स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 699 चीनी युआन (करीब 7,500 रुपए) है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.53 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 1,600 X 720 पिक्सल है। इस स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए मीडियाटेक हीलियो पी60 प्रोसेसर और 4,000mAh की बैटरी दी गई है। इसके अलावा यूजर्स को Gionee K3 Pro में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें पहला 16MP का प्राइमरी शूटर है। हालांकि, इस सेटअप के अन्य दो सेंसर की जानकारी अभी तक नहीं मिली है। वहीं, फोन के फ्रंट में 13MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com