5000mAh बैटरी और 90Hz डिस्प्ले के साथ जल्द लॉन्च होगा Redmi 

Redmi भारत के टॉप ब्रांड्स शामिल है, जो अपने कस्टमर्स के लिए एक नया फोन ला रहा है, जो कंपनी का बजट फोन होगा। हम Redmi A3 की बात कर रहे हैं, जिसे कंपनी 14 फरवरी को भारत में लॉन्च करने के लिए तैयार है। कंपनी ने इस फोन की लॉन्च डेट के साथ-साथ इसके कुछ बेसिक फीचर्स की भी जानकारी दी है।

Redmi ने अपने इस स्मार्टफोन के लिए एक नया लैंडिंग पेज बनाया है। इस लैडिंग पेज पर स्मार्टफोन के फीचर्स के जानकारी भी पता चली है। इस फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले, 6GB वर्चुअल रैम सपोर्ट के साथ 6GB रैम और 5,000mAH की बैटरी होने की बात सामने आई है। इसके अलावा कंपनी ने हैंडसेट के लिए एक खास हेलो डिजाइन भी जारी किया है, जिसमें डुअल कैमरा सेटअप होने की पुष्टि हुई है।

कंपनी ने बनाया लैंडिंग पेज

  • जैसा कि हम बता चुके है कि कंपनी ने इस फोन के लिए लैंडिंग पेज तैयार किया है। इस पेज से फोन के कलर के साथ-साथ अन्य अपडेट पेश किया है। 
  • ये डिवाइस Redmi A2 का सक्सेसर है, जिसे 19 मई 2023 को लॉन्च किया था। नए हेडसेंट में लेदर बैक पैनल और एक गोलाकार कैमरा मॉड्यूल मिलेगा, जिसे हेलो डिजाइन कहा जा रहा है।
  • इस फोन में आपको यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट मिल सकता है। आपको बता दें कि ये हैंडसेट हरे रंग में उपलब्ध होगा।

Redmi A3 के स्पेसिफिकेशंस

  • जैसा कि हम जानते हैं कि कंपनी ने लैंडिंग पेज पर आपको Redmi A3 के कुछ फीचर्स को भी पेश किया है। इस फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले मिलेगा, जो Redmi A2 की 60Hz स्क्रीन से बेहतर है।
  • इसके अलावा कंपनी ने इसके रैम और बैटरी की जानकारी दी है। कंपनी ने बताया कि इस फोन में 6GB रैम और 5,000mAh की बैटरी मिलती है।
  • आपको बता दें कि हाल ही में इस फोन को सर्टिफिकेशन लिस्टिंग मे देखा गया। इस लिस्टिंग में कुछ और फीचर्स सामने आए है।
  • लिस्टिंग में पता चला है कि इस फोन में 4GB रैम और 64GB इनबिल्ट स्टोरेज वेरिएंट मिल सकता है। लिस्टिंग में यह भी पता चला कि हैंडसेट में 13MP का प्राइमरी रियर कैमरा और 8MP का फ्रंट कैमरा हो सकता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com