5000mAh बैटरी और कई दमदार फीचर्स के साथ आएगा ओप्पो का ये फोन

जानी मानी स्मार्टफोन कंपनी Oppo अपने कस्टमर्स के लिए नए फोन लाने की तैयारी कर रही है। हम oppo reno 12 pro 5g सीरीज की बात कर रहे हैं। इस सीरीज में दो फोन शामिल किए गए है। इन डिवाइस को 12 जुलाई को भारतीय मार्केट में लॉन्च किया जाना है। बता दें कि कंपनी ने अपने अधिकारिक वेबसाइट पर इसकी पुष्टि की है।

ओप्पो 12 जुलाई, 2024 को भारत में अपनी रेनो 12 5G सीरीज लॉन्च करने के लिए कमर कस रहा है। इस लाइनअप में ओप्पो रेनो 12 5G और फीचर-पैक रेनो 12 प्रो 5G शामिल किए गए हैं, जो चीन और ग्लोबल मार्केट में पहले ही पेश किए जा चुके हैं।

Reno 12 सीरीज इस साल की शुरुआत में भारत में लॉन्च किए गए Oppo Reno 11 5G लाइनअप का सक्सेसर है। अपने दमदार स्पेक्स, AI-पावर्ड फीचर्स, इमर्सिव डिस्प्ले और लंबे समय तक चलने वाली बैटरी के साथ, Reno 12 सीरीज भारत में मिड-रेंज 5G स्मार्टफोन मार्केट में एक मजबूत दावेदार बनने के लिए तैयार है।

भारत में कब होगा लॉन्च

डेट या तारीख: 12 जुलाई, 2024
समय: दोपहर 12 बजे IST( भारतीय समय)
उपलब्धता: फ्लिपकार्ट और ओप्पो इंडिया वेबसाइट

रेनो 12 सीरीज के भारतीय वेरिएंट अपने में बेहतरीन डिजाइन दी जाएगी। इसके ऊपरी बाएं कोने पर उभरे हुए आयताकार मॉड्यूल में ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम को जोड़ा जाएगा और इस इसके बैंक में बेहतर फिनिश दिया जाएगा।

रेनो 12 5G एस्ट्रो सिल्वर, मैट ब्राउन और सनसेट पीच कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा, वहीं रेनो 12 प्रो 5G स्पेस ब्राउन और सनसेट गोल्ड रंग में उपलब्ध होगा।

प्रोसेसर और डिस्प्ले

इस सीरीज के दोनों ही फोन में मीडियाटेक डाइमेंशन 7300-एनर्जी चिपसेट दिया गया हैं।
इसके अलावा प्रोसेसर में AI क्लियर फेस, AI राइटर, AI रिकॉर्डिंग समरी और AI इरेजर 2.0 जैसे AI फीचर भी होंगे।
डिस्प्ले की बात करें तो रेनो 12 सीरीज़ में 6.7 इंच का फुल-एचडी+ फ्लेक्सिबल AMOLED डिस्प्ले है, जिसमें अल्ट्रा-स्मूथ विजुअल के लिए 120Hz रिफ्रेश रेट और ब्राइट लाइट में भी बेहतरीन व्यूइंग के लिए 1200 निट्स की पीक ब्राइटनेस है।
वहीं बेस वेरिएंट में प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास 7i दिया गया है, जबकि प्रो वर्जन में अपग्रेडेड कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 दिया गया है।

बैटरी और कैमरा

इस सीरीज के दोनों फोन में 5,000mAh की बड़ी बैटरी है, जिसमें 80W सुपरVOOC चार्जिंग तकनीक को जोड़ा गया है।
कैमरा सिस्टम की बात करें तो इन फोन में शानदार फोटो और वीडियो के लिए ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) के साथ एक 50MP का प्राइमरी सेंसर मिलता है।
इसके साथ इसमें 8MP का अल्ट्रा-वाइड सेंसर और क्लोज-अप शॉट्स के लिए 2MP का मैक्रो सेंसर है, वहीं प्रो वेरिएंट में 50MP का टेलीफोटो कैमरा है।
Reno 12 5G में 32-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है, जो बेहतरीन सेल्फी कैप्चर करता है, जबकि Pro में 50MP का सेल्फी शूटर है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com