5000 mAh बैटरी और पावरफुल प्रोसेसर से लैस फोन पर मिल रही गजब की डील

अगर आप गेमिंग करने के लिए पावरफुल प्रोसेसर के साथ आने वाला कोई बढ़िया सा स्मार्टफोन खरीदने की योजना बना रहे हैं और चाहते हैं कि मिड रेंज में कोई फोन मिल जाए तो हम यहां आपके लिए खास फोन लेकर आए हैं। इसको फ्लिपकार्ट से लेने पर आप अनेकों ऑफर्स का लाभ भी प्राप्त कर सकते हैं। आइए इसके स्पेसिफिकेशन और ऑफर्स के बारे में जान लेते हैं।

कीमत और ऑफर्स की डिटेल

पोको के एक 5जी स्मार्टफोन को फ्लिकार्ट पर कई शानदार ऑफर्स के साथ बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। अगर यहां इसे खरीदा जाता है तो ग्राहक अच्छी बचत कर सकते हैं। दरअसल POCO F5 5G पर बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है।

अगर इस खरीदने के दौरान Citi-branded क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल किया जाता है तो 10 प्रतिशत का ऑफ मिल सकता है। HSBC बैंक कार्ड से भुगतान करने पर भी 10 पर्सेंट की छूट का लाभ लिया जा सकता है। वहीं, फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर भी 5 प्रतिशत की छूट ली जा सकती है।

एक्सचेंज ऑफर

POCO F5 5G स्मार्टफोन 28,750 रुपये तक के एक्सचेंज के साथ यहां बिक्री के लिए लिस्टेड है। लेकिन इसका लाभ लेने के लिए ग्राहकों को फ्लिपकार्ट की टर्म एंड कंडीशन को पूरा करना होगा।

POCO F5 5G के स्पेसिफिकेशन

प्रोसेसर- इसमें 4 एनएम तकनीक पर काम करने वाला Snapdragon 7+ Gen 2 चिपसेट प्रदान किया गया है। जिसको 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।

डिस्प्ले- पोको के इस फोन में 6.67 इंच की Full HD+ डिस्प्ले प्रदान की गई है। यह 120 हर्टज रिफ्रेश रेट और 1000 निट्स की ब्राइटनेस को सपोर्ट करती है।

कैमरा- बैक पैनल पर 64MP (OIS) + 8MP + 2MP कैमरा सेटअप दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का सेंसर मिलता है।

बैटरी- पावर देने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com