50 लाख रुपये की नशीले पदार्थो के साथ एक नाइजीरियाई व्यक्ति गिरफ्तार….

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक नाइजीरियाई व्यक्ति को 50 लाख रुपये की नशीले पदार्थो के साथ गिरफ्तार किया है। एनसीबी को जानकारी मिली थी कि एक विदेशी नशीले पदार्थो के साथ जा रहा है, इसके बाद एनसीबी ने नवी मुंबई में पनवेल स्टेशन पर जाल बिछाया और नाइजीरियन व्यक्ति मडुची कॉसमॉस इग्वोमा (45) को गिरफ्तार कर लिया।

जैसे की सूचना मिली थी एनसीबी टीम ने आरोपी का पनवेल स्टेशन पर इंतजार किया और जब वह पनवेल स्टेशन आया, तो उसे पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया। तलाशी के दौरान उसके पास से 500 ग्राम मेफेड्रोन और एमडीएमए एक्स्टसी की 1163 गोलियां बरामद की गईं। नशीले पदार्थो की कुल कीमत 50 लाख रुपये है।

एनसीबी के एक अधिकारी के मुताबिक, पूछताछ के दौरान मडुची ने बताया कि वह ड्रग्स के साथ राजधानी ट्रेन से दिल्ली जा रहा था। उसने प्रीमियम तत्काल के माध्यम से टिकट बुक करवाया था। दिल्ली पहुंचने पर, आरोपी को फोन आने वाला था कि उसे नशीली दवायें कहां पहुंचानी हैं। लेकिन उससे पहले ही एनसीबी ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

एनसीबी अधिकारी के अनुसार, नाइजीरियाई मडुची से बरामद ड्रग्स पार्टी ड्रग्स हैं। इसे डेट रेप ड्रग्स के नाम से भी जाना जाता है। यदि आप अपनी जीभ पर एक गोली रखते हैं, तो यह आपके शरीर में अत्याधिक ऊर्जा भर देगी।

एनसीबी अधिकारी ने कहा कि इतनी बड़ी मात्रा में ऐसी दवाओं का होना यह दर्शाता है कि इसे दिल्ली में नए साल की पूर्व संध्या पर एक बड़ी पार्टी में आपूर्ति के लिए लाया जा रहा था। आरोपी को आज अदालत में पेश किया गया और उसे दो दिन के लिए एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com