50 रुपये से कम में महीने भर के लिए BSNL लाया है ये रिचार्ज प्लान

अगर आप भी किसी ऐसे रिचार्ज प्लान को खोज रहे हैं, जो कम कीमत पर महीने भर चलाया जा सके तो ये खबर आपके लिए ही है। बीएसएनएल यानी भारतीय संचार निगम लिमिटेड के एक प्री-पेड प्लान पर पैसा खर्च कर सकते हैं।

बीएसएनएल के 48 रुपये वाले प्लान पर पैसा लगाया जा सकता है। इस प्लान के यूजर को टॉकटाइम और इंटरनेट की सुविधा मिलती है।

BSNL 48 Rs Plan
दरअसल, कंपनी अपने ग्राहकों को कम खर्च पर महीने भर का रिचार्ज प्लान ऑफर करती है। आप 48 रुपये वाले प्लान का फायदा पूरे 30 दिन तक उठा सकते हैं।

प्लान बेनेफिट की बात करें तो प्लान में 10 रुपये का टॉकटाइम ऑफर किया जाता है। इस टॉकटाइम का इस्तेमाल जरूरी कॉल करने के लिए किया जा सकता है।

इतना ही नहीं, प्लान बेसिक डेटा कनेक्टिविटी के साथ इंटरनेट की सुविधा भी देता है। इसके लिए 20 पैसे प्रति मिनट के हिसाब से पैसे कटते हैं।

रिचार्ज प्लान के बेनेफिट
10 रुपये का टॉकटाइम
20 पैसे प्रति मिनट के हिसाब से इंटरनेट

कौन-से ग्राहक उठा सकते हैं फायदा
बीएसएनएल की सिम का सेकेंडरी सिम की तरह इस्तेमाल करने वाले यूजर इस प्लान का फायदा उठा सकते हैं। प्लान के साथ आपकी सिम महीने भर तक एक्टिव रहती है।

आज कल हर दूसरा स्मार्टफोन यूजर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग पैक का इस्तेमाल कर रहा है। ऐसे में किसी यूजर को कॉल करने के साथ उसे वापस आपके फोन पर कॉल करने को कहा जा सकता है।

बीएसएनएल के इस प्रीपेड प्लान का फायदा उत्तर प्रदेश, हरियाणा और राजस्थान के सर्किल में मिल रहा है। हालांकि, प्लान की पूरी जानकारी कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से चेक की जा सकती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com