5.8 लाख खर्च कर इस शख्स ने हटवा लिए अपने कान और शीशे के जार में रख लिए

 सोशल मीडिया पर इन दिनों एक शख्स की तस्वीरें वायरल हैं जिसने ऑपरेशन के जरिये अपने दोनों कानों को हटवा दिया है. अब वे दुनिया में ‘मिस्टर स्कल फेस’ के नाम से मशहूर हैं.

कुछ लोगों को टैटू बनवाने का शौक होता है जबकि कुछ लोग शरीर एक कई जगह पियर्सिंग करा लेते हैं. हालांकि जर्मनी (Germany) के रहने वाले सैंड्रो का शौक इन सबसे ज़रा हटकर था और उन्हें ‘स्कल फेस’ जैसा नज़र आना था. स्कल जैसा नज़र आने के लिए उन्होंने अपने कान ही ऑपरेशन कर हटवा दिए. अब वे दुनिया में ‘मिस्टर स्कल फेस’ (Mr Skull Face) के नाम से मशहूर हैं और इन कानों को उन्होंने एक शीशे के जार में अपने पास सुरक्षित रखा हुआ है.

39 साल के सैंड्रो ने अपने कान हटवाने के लिए करीब 6 हजार पाउंड (5.8 लाख रुपये) खर्च किए हैं. स्कल (खोपड़ी) जैसा दिखाने और कानों को हटाने के लिए 13 साल में 17 मुश्किल प्रक्रियाओं को पूरा किया. इसके लिए उन्हें कई सर्जरी करानी पड़ी और कई समझौते भी करने पड़े. सैंड्रो ने बॉडी मॉडिफिकेशन के जरिए न सिर्फ अपने कान बल्कि अपनी नाक और चेहरे के कुछ और हिस्सों में भी बदलाव किया है.

लोग मुझे पागल बूढ़ा कहते हैंडेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक सैंड्रो एक इंटरव्यू में कहते हैं कि इसकी मदद से उन्होंने कॉन्फिडेंस हासिल किया है. उन्होंने बताया कि अगर कोई मुझे घूरता है या मुझे पागल बूढ़ा कहता है, तो मैं उसे जवाब में कहता हूं कॉम्पलिमेंट के लिए शुक्रिया. नेगिटिव कमेंट्स वो एक कान से सुनकर दूसरे कान से निकाल देते हैं.

सैंड्रो इंस्टा पर Skull Face के नाम से हैं, जहां उन्हें करीब 600 लोग फॉलो करते हैं. सैंड्रो ने कानों को हटाने के अलावा अपनी जीभ को दो हिस्सों में काटा हुआ है. ऐसा दिखने के कारण उन्हें बहुत सी परेशानियां भी झेलनी पड़ती हैं. अब उनका मकसद है अपनी नाक के उपरी हिस्से को हटाना और आंखों की पुतलियों को टैटू करवाना है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com