5 साल से थे प्रेम संबंध लेकिन पैसे ने बिगाड़ा खेल, रिश्ता टूटा तो युवती ने लगाया दुष्कर्म का आरोप

एक खूबसूरत प्रेम कहानी ने देखते ही देखते बदले का रूप ले लिया। मामला इतना बिगड़ गया कि पांच साल तक साथ रहने के बाद प्रेमिका ने अपने प्रेमी के खिलाफ वराछा थाने में बलात्कार और धोखाधड़ी का मामला दर्ज करा दिया। हैरानी की बात ये है कि, दोनों के खिलाफ पहले से ही शहर के अदजान पुलिस थाने में 15 लाख की धोखाधड़ी का केस दर्ज है। फिलहाल पुलिस दोनों ही मामलों की जांच कर रही हैं।

दोनों ने मिलकर की थी धोखाधड़ी

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, युवती और मयंक सोनी ने मिलकर एक महिला के साथ धोखाधड़ी की थी। महिला को एक अपार्टमेंट में फ्लैट दिलाने के नाम पर मयंक ने अपनी इसी प्रेमिका के साथ मिलकर 15 लाख रुपए की ठगी की थी। ठगी के इस मामले में दोनों के खिलाफ शहर अदजान थाने में धोखाधड़ी का केस दर्ज किया गया है। हालांकि 15 लाख रुपए मिल जाने के बाद मयंक का रवैया बदल गया और उसने युवती से मिलना बंद कर दिया एवं शादी से भी इनकार कर दिया। इससे नाराज युवती ने थाने पहुंच कर मयंक के खिलाफ बलात्कार और धोखाधड़ी की शिकायत कर दी।

पांच साल से था अफेयर

पुलिस के मुताबिक, हनुमान रोड स्थित हीरानगर सोसायटी में रहने वाले मयंक सोनी (26) पर 22 वर्षीय युवती ने बलात्कार का आरोप लगाया है। एक ही सोसायटी में रहने की वजह से दोनों की आठ साल के जान पहचान थी। हालांकि, पिछले पांच सालों से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। वराछा थाना क्षेत्र में ज्लैलरी शोरूम चलाने वाला मयंक पिछले पांच सालों से युवती के संपर्क में था। युवती के अनुसार, मंयक ने उसे प्यार के जाल में फंसाया और शादी का झांसा दिया था। साल 2017 में युवती पहली बार मयंक के कहने पर उससे मिलने के लिए एक होटल में गई थी, जहां मयंक ने उसके साथ बलात्कार किया।

सिंगापुर और थाईलैंड भी गए थे दोनों

युवति के अनुसार, मयंक उसे सिंगापुर और थाईलैंड के टूर पर ले गया था। वहां अलग-अलग होटल्स में मयंक ने उसके साथ बलात्कार किया। टूर से लौटने के बाद जब युवति ने उससे शादी की बात की, तो मयंक अपने वादे से पलट गया। मयंक ने शादी से इनकार करते हुए युवती से मिलना-जुलना भी बंद कर दिया। अपने साथ हुए धोखे से परेशान युवती ने मंगलवार को वराछा थाने में मयंक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई। शिकायत के बाद पुलिस ने युवती का मेडिकल चेकअप करा लिया है। पुलिस के अनुसार मामला आपसी संबंधों और पैसों के लेन-देन से जुड़ा है। अन्य गवाहों और सबूत के आधार पर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com