5 साल में NDA ने असम को शांति और सम्मान की सौगात दी है : PM मोदी

असम : पीएम मोदी ने कहा कि ये चुनाव महाजोत के महाझूठ और डबल इंजन के महाविकास के बीच है. कांग्रेस ने हमारे सत्रों, हमारे नामघरों को अवैध कब्जा गिरोहों के हवाले किया, एनडीए ने उनको मुक्त किया. कांग्रेस ने बराक, ब्रह्मपुत्र, पहाड़, मैदान- सबको भड़काया, NDA ने इनको विकास के सेतु से जोड़ा है.

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के नेता बार-बार कहते हैं कि ये ताला-चाबी वाले असम की पहचान हैं. कांग्रेस के झूठ, उसकी साजिश को समझिए. सत्ता में वापसी के लिए कांग्रेस इन लोगों के सामने समर्पण कर चुकी है. इस अपमान की सज़ा कांग्रेस को तो मिलेगी ही, इस पूरे महाझूठ को मिलेगी. कमाई, दवाई और सिंचाई की सुविधा के लिए हम लगातार काम कर रहे हैं.

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस एक महाझूठ बनाकर, एक बार फिर कोकराझार सहित पूरे बोडोलैंड टेरिटोरियल रीजन को छलने निकली है. जिस दल के नेताओं ने कोकराझार को हिंसा की आग में झोंका था, आज कांग्रेस ने अपना हाथ और अपना भाग्य उन लोगों को थमा दिया है.

पीएम मोदी ने कहा ये अटल जी की ही एनडीए सरकार थी, जिसने Bodoland Territorial council का अधिकार आपको दिया. ये NDA की वर्तमान केंद्र सरकार है, जिसने स्थाई शांति के लिए ऐतिहासिक बोडो अकॉर्ड पर मुहर लगाई.

आज BTR का विस्तार भी हुआ है और विकास की नई शुरुआत भी हुई है. बोडोलैंड के स्थायी विकास के लिए हमारा मंत्र है- Peace, Progress और Protection यानी, शांति, समृद्धि और सुरक्षा.

पीएम मोदी ने कहा कि मुझे संतोष है कि 2016 में BTR में शांति और विकास का जो वादा हमने किया था, उसे लेकर हमने बहुत ईमानदार प्रयास किया है. कांग्रेस के लंबे शासन ने असम को बम, बंदूक और ब्लॉकेड में झोंक दिया था. NDA ने असम को शांति और सम्मान की सौगात दी है.

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने टी गार्डन में काम करने वाले साथियों को कभी पूछा तक नहीं. ये एनडीए की ही सरकार है जिसने टी गार्डन्स में काम करने वाले मजदूर भाई-बहनों की हर चिंता के समाधान का प्रयास किया.

पीएम मोदी ने कहा कि ये चुनाव महाजोत के महाझूठ और डबल इंजन के महाविकास के बीच है. कांग्रेस ने हमारे सत्रों, हमारे नामघरों को अवैध कब्जा गिरोहों के हवाले किया, एनडीए ने उनको मुक्त किया. कांग्रेस ने बराक, ब्रह्मपुत्र, पहाड़, मैदान- सबको भड़काया, NDA ने इनको विकास के सेतु से जोड़ा है.

कोरराझार में पीएम मोदी ने कहा कि असम में कांग्रेस ने लोगों को तरसाया. ये चुनाव महाझूठ और महाविकास के बीच है. आज एनडीए विकास को असम के हर कोने तक पहुंचाने के लिए जुटी है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com