5 साल पहले आखिरी बार सैफ और अमृता ने बिताया था वक्त, सारा ने किया चौंका देने वाला खुलासा

5 साल पहले आखिरी बार सैफ और अमृता ने बिताया था वक्त, सारा ने किया चौंका देने वाला खुलासा

सारा अली खान इन दिनों इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल 2 की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में उनके अपोजिट कार्तिक आर्यन हैं। फैंस दोनों की जोड़ी पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं। दरअसल एक चैट शो में पहुंचीं सारा अली खान ने ये कहकर सबको चौंका दिया था कि वो कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं। अब सारा का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वो फैमिली से जुड़ी कई बातों का खुलासा करती हुई दिखती हैं।5 साल पहले आखिरी बार सैफ और अमृता ने बिताया था वक्त, सारा ने किया चौंका देने वाला खुलासा

सारा अली खान के पैरेंट्स सैफ अली खान और अमृता सिंह का 15 साल पहले ही तलाक हो चुका है। अमृता सिंह अकेले ही रहती हैं और खुद ही बच्चों की परवरिश कर रही हैं, हालांकि सैफ अली खान दोनों ही बच्चों से बेहद कनेक्टेड हैं। अक्सर सारा और इब्राहिम को सैफ अली खान के घर देखा जाता रहा है।

एक चैट शो में पहुंचीं सारा ने बताया कि उनके पैरेंट्स के रिश्ते अब कैसे हैं। सारा से पूछा गया कि जब सैफ अली खान कोलंबिया में सारा को छोड़ने यूनिवर्सिटी गए थे तो उस वक्त उनकी मां अमृता सिंह भी थीं। तीनों ने साथ में न्यूयॉर्क में डिनर भी किया था। इस सवाल पर सारा बताती हैं कि ‘वो बहुत अच्छा वक्त था। मुझे कॉलेज छोड़ने मेरे पैरेंट्स साथ में थे। उस दौरान मैं और पापा साथ में डिनर कर रहे थे तभी हमने सोचा कि क्यों ना मां को भी बुला लिया जाए। मां को फोन करने पर वो वहां आईं।’ गौरतलब है कि साल 2014 में सारा कोलंबिया यूनिवर्सिटी गई थीं।

सारा ने आगे बताया कि ‘हमने काफी अच्छा टाइम स्पेंड किया। वो मुझे कॉलेज छोड़कर चले गए। मुझे बस थोड़ा-थोड़ा याद है क्योंकि मैं देख रही होती थी। अमृता सिंह और जो लोग उन्हें जानते हैं उनके लिए ये काफी फनी होगा। मां मेरा बिस्तर ठीक कर रही थीं, वहीं पापा लैंप का बल्ब लगा रहे थे। ये बेहद खूबसूरत यादें हैं जिन्हें मैं हमेशा याद रखूंगी।’

हाल में सारा और कार्तिक के एक वीडियो ने सोशल मीडिया में सनसनी मचा दी थी। फिल्म के पहले ही सीन में कार्तिक, सारा को किस करते नजर आए। कार्तिक-सारा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है हालांकि वीडियो बहुत ज्यादा साफ नहीं है इसलिए ये कहना कंफर्म नहीं है कि ये सारा और कार्तिक ही हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com