4 साल बाद इस अभिनेत्री की वापसी पर फिर लगा ग्रहण, ऐश्वर्या राय को किया था रिप्लेस

4 साल बाद इस अभिनेत्री की वापसी पर फिर लगा ग्रहण, ऐश्वर्या राय को किया था रिप्लेस

बंगाली बाला बिपाशा बसु की बड़े पर्दे पर वापसी पर फिर एक बार ग्रहण लग गया है। फिल्म निर्माता प्रेरणा अरोड़ा की धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तारी के बाद उनके कारोबारी सहयोगियों ने मनोज कुमार, साधना स्टारर फिल्म वो कौन थी की रीमेक के राइट्स बचाए रखने की तमाम जद्दोजहद की लेकिन इन राइट्स के बदले में जो वादे इन लोगों किए थे, वे पूरे नहीं हो सके हैं। इसी के चलते वो कौन थी की रीमेक पर ताला लग गया है।4 साल बाद इस अभिनेत्री की वापसी पर फिर लगा ग्रहण, ऐश्वर्या राय को किया था रिप्लेस

ओरिजनल फिल्म वो कौन थी के निर्माताओं ने फिल्म के रीमेक राइट्स वापस ले लिए हैं। निर्माता एन एन सिप्पी की फिल्म वो कौन थी हिंदी सिनेमा की क्लासिक फिल्मों में गिनी जाती है।

पिछले साल 24 जुलाई को फिल्म निर्माता प्रेरणा अरोड़ा और उनके साथी नमित कपूर ने इसके रीमेक के राइट्स खरीदे थे। फिल्म में साधना वाला रोल करने के लिए ऐश्वर्या राय ने हां भी कर दी थी लेकिन फिर प्रेरणा और ऐश्वर्या के बीच किसी बात को लेकर कथित रूप से अनबन हुई और प्रेरणा ने ये फिल्म बिपाशा बसु के साथ बनाने का फैसला कर लिया। बिपाशा आखिरी बार साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म अलोन में दिखाई दी थीं।

इस फिल्म के लीड रोल के लिए बिपाशा ने काफी रिसर्च और होमवर्क भी करना शुरू कर दिया था लेकिन प्रेरणा अरोड़ा की गिरफ्तारी के बाद से उनके सारे प्रोजेक्ट एक-एक कर बंद होने शुरू हो गए हैं। फिल्म वो कौन थी की निर्माता कंपनी पृथ्वी पिक्चर्स के परवेश सिप्पी के मुताबिक प्रेरणा अरोड़ा और निमित कपूर को पिछले साल हुए करार में किए गए वादे पूरे करने के सारे मौके बेकार हो चुके हैं।

लिहाजा उनके पास अब इस करार को रद्द करने के अलावा दूसरा चारा नहीं पचा है। परवेश ने इस करार को रद्द करने की नोटिस दोनों को भेज दी है और इस बारे में आगे की कानूनी कार्रवाई भी शुरू कर दी है। बता दें कि राज खोसला के निर्देशन में बनी वो कौन थी साल 1964 में रिलीज हुई थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com