4 दिन ससुराल में रहकर जीत लिया सबका दिल और पांचवे दिन दुल्हन के साथ हुआ कुछ ऐसा...

4 दिन ससुराल में रहकर जीत लिया सबका दिल और पांचवे दिन दुल्हन के साथ हुआ कुछ ऐसा…

हाल ही में अपराध का एक मामला यूपी के फीरोजाबाद से सामने आया है. इस मामले में एक और लुटेरी दुल्‍हन ने ससुरालियों के होश उड़ा दिए हैं. मिली जानकारी के मुताबिक़ शादी के चार दिन बाद ही आधा दर्जन ससुरालीजनों को नशीला पदार्थ खिलाकर घर में रखे आभूषण और नगदी लेकर दुल्हन फरार हो गई और सुबह दूधवाला पहुंचा तो घर में अंदर का नजारा देख दंग रह गया. इस मामले को शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के गांव आरोंज का बताया जा रहा है.4 दिन ससुराल में रहकर जीत लिया सबका दिल और पांचवे दिन दुल्हन के साथ हुआ कुछ ऐसा...

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ श्रीकृष्ण का बेटा धर्मेंद्र दिल्ली में हलवाई का काम करता है. बताया गया है कि धर्मेन्द्र की शादी 15 फरवरी को एटा निवासी युवती से हुई थी और शादी की रस्म के बाद सोमवार को नवविवाहिता के मौसा और मौसी उसको लेने के लिए घर आए थे. बीती रात में उन लोगों ने खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर श्रीकृष्ण, सास मुन्नी देवी, बेटी नीतू, धेवती रागिनी, बड़ा बेटा अरविंद सहित परिवार के छह लोगों को अचेत कर दिया. इस मामले में उसके बाद घर में रखी हुई नगदी, आभूषण और अन्य सामान लेकर फरार हो गये और अभी पूरा पीड़ित परिवार जिला सयुंक्त चिकित्सालय अस्पताल में भर्ती है.

इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित परिवार के अन्‍य सदस्‍यों ने बताया की थाना मटसेना के गांव विजयपुरा निवासी विजय और मुन्नी लाल ने ये शादी करवाई थी और विजय की श्रीकृष्‍ण के परिवार में रिश्‍तेदारी है. बताया गया है कि इसमें मुन्नीलाल बिचौलिया था और लोगो का कहना है किइस घटना के बाद से ये दोनों भी गांव से फरार हैं. वहीं इस मामले की बात करें तो यह पहला मामला नहीं है बल्कि इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जिनमे दुल्हन लुटेरी निकली है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com