37 साल की एक्ट्रस के पति ने ही इंटरनेट पर डाल दिए प्राइवेट फोटोज…

चर्चित टीवी सिरियल एफआई में चंद्रमुखी चौटाला नाम की पुलिस अधिकारी के तौर पर काम करते हुए अपनी खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस कविता कौशिक जल्द ही एक पंजाबी फिल्म में दिखने वाली है। इस बात को लेकर कविता पिछले दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में थीं। लेकिन अब सोशल मीडिया पर सिर्फ कविता ही कविता की चर्चा चल रही है।

दरअसल, कविता के इस नई चर्चा के पीछे उनकी एक तस्वीर है, जिसमें वह अपने पति रोनित बिस्वास के साथ दिख रही है। गौर हो कि पति-पत्नी के बीच गहरा से भी गहरा प्यार हो सकता है और होता, लेकिन ऐसे बहुत कम ही पत्नी पत्नी होते है जो अपने प्यार को दुनिया के सामने इस तरह से प्रदर्शित करते हैं।

आपको बता दें कि इस तस्वीर में दिख रही महिला 37 साल की कविता कौशिक है जो अपने पति को किस कर रही हैं। कविता को इस तरह के किस करते हुए इस तस्वीर को उनके पति रोनित ने ही सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिसके बाद इस तस्वीर पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

हालांकि ये कोई पहला मौका नहीं है जब कविता और उनके पति ने सोशल मीडिया पर अपने प्यार का नमूना पेश किया है, बल्कि इस पहले भी ऐसा करते रहे हैं। कविता इन दिनों अपने पति के साथ अलिबाग में छुट्टियां मना रहीं है, जहां से इनके पति ने ऐसी तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर के साथ कैप्शन दिया गया है, ‘मेरा प्यार और मेरी रोशनी’।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com