29 सालों से अटकी गुलजार की 'लिबास' को मिली हरी झंडी, एडल्ट मुद्दों पर बनी, ये फिल्म...

29 सालों से अटकी गुलजार की ‘लिबास’ को मिली हरी झंडी, एडल्ट मुद्दों पर बनी, ये फिल्म…

New Delhi: गुलजार के फैंस के लिए गुड न्यूज है। हाल ही में गुलजार ने अपना 83वां जन्मदिन मनाया था। जन्मदिन पर तो उन्हें तरह-तरह के गिफ्ट मिले ही होंगे। अब एक अनमोल उपहार उन्हें मिला है जन्मदिन के बाद।29 सालों से अटकी गुलजार की 'लिबास' को मिली हरी झंडी, एडल्ट मुद्दों पर बनी, ये फिल्म...

 

बाढ़ का कहर अभी भी जारी, बिहार में अबतक 153 तो असम में 140 से ज्यादा की मौत

खबर है कि 1988 में बनाई गई गुलजार की फिल्म लिबास अब भारत में रिलीज होगी। बताया जाता है कि नसीरुद्दीन शाह और शबाना आजमी के अभिनय से सजी इस फिल्म में एडल्ट मुद्दों को उठाया गया था। इस वजह से उस दौर में यह फिल्म रिलीज नहीं हो सकी थी। हालांकि कुछ लोगों का ये भी कहना है कि इसकी रिलीज टलने की वजह डायरेक्ट और प्रोड्यूसर के बीच मनमुटाव था। अब सुनने में आ रहा है कि जाने-माने ट्रेड एनालिस्ट विकास मोहन के बेटे अमुल और अंशुल मोहन इस फिल्म को रिलीज करेंगे।

 

इस फिल्म में नसीर और शबाना के अलावा राज बब्बर, सुषमा सेठ, उत्पल दत्त, अनु कपूर और सविता बजाज भी मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म का संगीत आर।डी।बर्मन ने दिया था। अगर आप पुराने गाने सुनने के शौकीन है, तो ‘सीली हवा छू गई” जरूर सुना होगा। ये गाना इसी फिल्म का है। अब जब ये फिल्म रिलीज होने वाली है, तो इससे जुड़े और गाने सुनने का भी अपना ही मजा होगा।ये फिल्म इस साल के आखिर तक रिलीज होगी।

 

बताते चलें कि मशहूर गीतकार और कवि गुलजार की जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव का दौर रहा है। 18 अगस्त 1934 को जन्मे गुलजार का असली नाम संपूर्ण सिंह कालरा है। गुलजार ने मशहूर फिल्मकार ऋषिकेश मुखर्जी की फिल्मों ‘आनंद,’ ‘गुड्डी,’ ‘बावर्ची,’ ‘गोलमाल,’ ‘मिली,’ और ‘नमक हराम’ जैसी फिल्मों के लिए गीत के साथ-साथ डायलॉग और स्क्रीनप्ले भी लिखे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com