28 अगस्त को होगा लॉन्च, Oppo Reno 2 का क्वाड कैमरा डिजाइन, जानिए पूरी जानकारी

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo भारतीय बाजार में 28 अगस्त को Reno 2 सीरीज लॉन्च करने वाली है, जिसकी मुख्य खासियत 20x zoom के साथ क्वाड कैमरा सेटअप और VOOC 3.0 सपोर्ट होगा। इसके अलावा फोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा भी उपलब्ध होगा। यह आगामी फोन की कंपनी की वेबसाइट पर कुछ फीचर्स के साथ लिस्ट हो गया है जिसके इसके कई और अन्य फीचर्स की भी जानकारी मौजूद है। 

Oppo की वेबसाइट पर इस फोन का स्पष्ट डिजाइन दिया गया है। जिसे देखकर यह स्पष्ट होता है कि Reno 2 सीरीज का डिजाइन Reno की ओरिजनल सीरीज से मिलता-जुलता है।
जिसमें ऐज-टू-ऐज नॉचलेस डिस्प्ले के साथ ही पॉप-अप कैमरा सेटअप दिया गया है। डिवाइस में कर्व्ड ग्लास रियर पैनल के साथ वर्टिकल कैमरा सेटअप दिया गया है। Reno 2 में 20x zoom कैमरा के साथ ही क्वाड कैमरा सेटअप उपलब्ध होगा। सामने आए रेंडर्स के मुताबिक Reno 2 सीरीज ग्रीन, ब्लू और व्हाइट तीन कलर ऑप्शन में ​आएगा।

Reno 2 सीरीज में कपंनी दो स्मार्टफोन लॉन्च करेगी जिसमें एक प्रीमियम मिड-रेंज और मिड-रेंज फ्लैगशिप स्मार्टफोन शामिल होंगे। फ्लैगशिप Reno 2 के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो यह स्नैपड्रैगन 855+ चिपसेट पर आधारित होगा जबकि मिड-रेंज Reno 2 स्नैपड्रैगन 730 चिपसेट पर पेश होगा।

इसके अलावा चीनी सर्टिफिकेशन एजेंसी के माध्यम से सामने आए फीचर्स के मुताबिक इस फोन में VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 5G कनेक्टिविटी उपलब्ध होगी। उम्मीद है कि भारतीय बाजार में कंपनी 5G Reno 2 मॉडल को रोल आउट करेगी। 

OPPO Reno 2 में 2,400×1,080 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.43 इंच का एमोलेड डिस्प्ले हो सकता है। कैमरे की बात करें तो इसमें क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी स्नैपर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर, 13 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस और 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम शूटर है। वहीं इसमें VOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,065 एमएएच की बैटरी उपलब्ध होगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com