24 मई का राशिफल

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए किसी विशेष काम को करने के लिए रहेगा। यदि आप उसे लंबे समय से टाल रहे थे, तो आपको उसे अवश्य करना होगा। आपकी संतान को कहीं बाहर नौकरी का कोई ऑफर आने से परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा। आप किसी से यदि कोई मदद मांगेंगे, तो वह भी आपको आसानी से मिल जाएगी। आप अपने बिजनेस में किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह अवश्य करें। यह आपके लिए बेहतर रहेगा, तभी आपको योजनाओं से अच्छा लाभ मिलेगा।

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए अपनी आय को बढ़ाने के प्रयासों पर ध्यान देने के लिए रहेगा। आप अपने आय को बढ़ाने की कोशिश में लगे रहेंगे। आपको अपने परिवार में किसी सदस्य की सेहत की चिंता सता सकती है। यदि आपने किसी से धन उधार लिया था, तो वह आपसे वापस मांग सकते हैं। आप अपने कामों को लेकर आज सहजता से आगे बढ़ें, तभी वह पूरे होते दिख रहे हैं। माता-पिता के आशीर्वाद से आपका कोई रुका हुआ काम पूरा होगा। जीवनसाथी से आप संतान के करियर को लेकर कोई निवेश संबंधी योजना में धन लगा सकते हैं।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)
आज के दिन आपके लिए बहुत ही सोच विचारकर चलने के लिए रहेगा। आपको किसी पुराने लेनदेन को चुकता करना होगा। प्रॉपर्टी डीलिंग का काम कर रहे लोग यदि किसी डील को पार्टनरशिप मे फाइनल ना करें, नहीं तो उसमें उनको धोखा मिलने की संभावना है। आपको अपने पिताजी की कोई बात बुरी लग सकती है, लेकिन फिर भी आप उनसे कुछ नहीं कहेंगे, जो जातक नौकरी को लेकर परेशान चल रहे हैं, वह कहीं और अप्लाई कर सकते हैं। आप किसी पार्ट टाइम कार्य को करने की योजना बनाएंगे।

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए मान सम्मान में वृद्धि लेकर आने वाला है। जो जातक सामाजिक क्षेत्रों से जुड़े हैं, उन्हें अपने कामों को लेकर सतर्क रहना होगा और उन्हें किसी दूसरे पर न डालें। विद्यार्थी अपनी पढ़ाई लिखाई में यदि ढील देंगे, तो उसका उन्हें बाद में खामियाजा भुगतना पड़ेगा, क्योंकि इसका असर उनकी परीक्षा पर पड़ेगा। आपके परिवार के किसी सदस्य के मनमानी व्यवहार के कारण आप परेशान रहेंगे। ननिहाल पक्ष के लोगों से धन लाभ मिलता दिख रहा है। आपको कोई रोग यदि लंबे समय से सता रहा था, तो आपके कष्टों में कमी हो सकती है।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए किसी नई प्रॉपर्टी की खरीदारी के लिए अच्छा रहेगा। आपको अपने किसी काम को लेकर अपने साथियों से बातचीत करनी होगी, तभी वह पूरा होता दिख रहा है। साझेदारी में यदि आपने किसी काम को किया है, तो उसमें पार्टनर के साथ लिखापढ़ी करके आगे बढ़े, तो आपके लिए बेहतर रहेगा। नौकरी में कार्यरत लोग अपने कामों पर पूरा फोकस बनाए रखें, नहीं तो गलती हो सकती है। आपको किसी पैतृक संपत्ति संबंधित मामले में अपने पिताजी से सलाह करके कोई निर्णय लेना बेहतर रहेगा।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। आपको अपने आस पड़ोस में लोगों को किसी की मदद करने का मौका मिले, तो अवश्य करें, जिससे आपके पुण्य कार्य में वृद्धि होगी। आप किसी धार्मिक कार्यक्रम का हिस्सा बन सकते हैं, जिसमें आप अपने धन का कुछ हिस्सा भी लगाएंगे। आपके वरिष्ठ सदस्य यदि कोई सलाह दे, तो आप उस पर अमल अवश्य करें। आप अपने पारिवारिक समस्याओं को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे, जिन्हें आपको दूर करने की कोशिश करनी होगी। माताजी आपसे किसी चीज की फरमाइश कर सकती हैं, जिसे आप पूरी अवश्य करें।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए कठिनाइयों से भरा रहेगा। आपके परिवार में किसी सदस्य की ओर से आपको कोई निराशाजनक सूचना सुनने को मिल सकती है। आपको आज वाहनों का प्रयोग बहुत ही सावधानी से करना होगा, नहीं तो उनमें कोई खराबी आ सकती है। आप किसी यात्रा पर जाने के प्लानिंग कर सकते हैं। आपको अपने आसपास रह गए लोगों की भावनाओं का सम्मान करना होगा और किसी बात को लेकर आप जल्दबाजी न दिखाएं। आपके पिताजी को कोई आंखों से संबंधित समस्या होने के कारण आपको भागदौड़ अधिक करनी होगी।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए सेहत के लिहाज से कमजोर रहने वाला है। आपको अपनी सेहत के प्रति सचेत रहना होगा। आप अपने घर किसी नई वस्तु के खरीदारी कर सकते हैं। आपको आज कुछ शत्रुओं से सावधान रहने की आवश्यकता है। आपका कोई मित्र आपसे लंबे समय बाद मेल मुलाकात करने आ सकता है। आप अपने घर में कुछ बदलाव करेंगे, जिनसे आपको अच्छा लाभ मिलेगा, जो जातक विदेशों से व्यापार करते हैं, उन्हें कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। जीवनसाथी के साथ रिश्ते में यदि कुछ अनबन चल रही थी, तो वह भी दूर होगी।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए तरक्की की राह पर आगे बढ़ने के लिए रहेगा, लेकिन आप किसी से कोई ऐसी बात ना बोले, जिससे कि कोई लड़ाई झगड़े की स्थिति उत्पन्न हो। परिवार में लोगों को एकजुट रखने में आप कामयाब रहेंगे। आपका कोई काम आज बनते बनते रह सकता है, जिससे आपका मन परेशान रहेगा। आपको किसी पुराने मित्र से लंबे समय बाद मिलकर खुशी होगी। आप यदि किसी महत्वपूर्ण चर्चा में सम्मिलित हो, तो उसमें अपनी बात लोगों के सामने अवश्य रखें, आप तरक्की की राह पर आगे बढ़ेंगे।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए अपने आवश्यक कामों पर ध्यान देने के लिए रहेगा। आपके घर आपका कोई मित्र लंबे समय बाद मेल-मुलाकात करने आ सकता है। आज आप अपनी दिनचर्या को बेहतर बना सकेंगे। आपको सम्मान की प्राप्ति होने से आपका मन प्रसन्न रहेगा। साथ-साथ धार्मिक कार्यक्रमों की ओर भी बढ़ेगा, जिससे आपके मन में आत्मनिर्भर होने की भावना बनी रहेगी। प्रेम जीवन जी रहे लोगों की आज बॉन्डिंग और गहरी होगी, जिस कारण आपके रिश्ते में चल रही दूरियां भी समाप्त होगी। आपको घूमने फिरने के दौरान कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त होगी।

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए मेहनत और लगन से काम करने के लिए रहेगा। आप अपनी मेहनत में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे, जिस कारण आपके सहयोगी भी आपके कामों में पूरा साथ देंगे और आपके कामों से प्रसन्न होकर आपके बॉस आपकी तरक्की कर सकते हैं। आपको एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है। बैंकिंग क्षेत्रों में कार्यरत लोग किसी स्कीम में अच्छा धन लगाएंगे, जिससे भविष्य में उन्हें अच्छा लाभ मिलेगा। आप जीवनसाथी की सेहत को लेकर चिंतित रहेंगे। घूमने फिरने के दौरान कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त होगी। आप तरक्की के राह पर आगे बढ़ेंगे।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)
आज आप अपनी संतान की कुछ गंदी आदतों को लेकर परेशान रहेंगे, जिस कारण आपको उन्हें डांटना भी पड़ सकता है। आप किसी योजना को लेकर कोई महत्वपूर्ण कदम उठा सकते हैं, जिसमें यदि आपने पार्टनरशिप में किसी काम की शुरुआत की थी, तो उसमें पार्टनर की पूरी निगरानी बनाकर रखें। आपको किसी नए घर मकान दुकान आदि की खरीदारी करना अच्छा रहेगा, लेकिन आप कुछ नए लोगों से मेलजोल बहुत ही सोच विचारकर बढ़ाएं, क्योंकि उनमें कुछ आपके विरोधी हो सकते है। राजनीति में कार्यरत लोग महिला मित्रों से सावधान रहें, नहीं तो वह उनके साथ उन्हें कोई धोखा दे सकते हैं। कार्यक्षेत्र में आपको आज अपने कामों को बेहतर बनाएं रखना होगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com