24 साल के युवक की दोस्ती किन्नरों से थी, एक दिन हुआ कुछ ऐसा कि काट दिया गुप्तांग

यमुनानगर के बिलासपुर का है जहाँ दो किन्नरों द्वारा 24 साल के युवक का गुप्तांग काट दिया गया है. इस मामले में युवक यमुनानगर से सटे हिमाचल के पांवटा साहिब का रहने वाला है और वह एक साल से काला आंब निवासी किन्नर पायल और बबली से जुड़ा है और उनके साथ ही डांस करता है.

इस मामले में पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित युवक ने बताया कि ”15 जुलाई को बबली व पायल उसे पंजाब के होशियारपुर में एक कार्यक्रम के लिए लेकर निकले थे. आधी रात के समय जब वे बिलासपुर के पास पहुंचे तो किन्नरों ने उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाया. जिसे पीते ही वह बेहोश हो गए.

कई दिन बाद जब उसे होश आया तो खुद को बिस्तर पाया और उसका गुप्तांग गायब था.” इस मामले में पीड़ित ने बताया ”19 जुलाई को उसने विरोध किया तो दो लड़के कार में रणजीतपुर के रास्ते उसे हिमाचल के कोलर में रात को छोड़कर फरार हो गए. किसी तरह उसके परिजनों को इसकी जानकारी हुई तो उसे पांवटा साहिब के सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया.

” इस मामले में पीड़ित पांवटा साहिब थाने में गया, जहां जीरो एफआईआर दर्ज करके इसे बिलासपुर थाना में भेजा गया और अब पुलिस ने काला आंब निवासी पायल और बबली के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है.

इस मामले में पीड़ित ने बताया कि ”पायल उसकी दूर की रिश्तेदारी से है. वह बचपन से ही अभिनय व डांस करता है. करीब एक साल पहले उसने उसे अपने साथ जोड़ लिया. जिसके बाद वह उनके ग्रुप के साथ डांस करने लगा. दोनों आरोपी एक साल से उस पर अपना लिंग परिवर्तन करवाकर किन्नर बनने के लिए दबाव डाल रहे थे, लेकिन उसने मना कर दिया कि वह पढ़ा लिखा है और किन्नर नहीं बनेगा.” अब पुलिस इस मामले में जांच कर रही है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com