2019 यानी नया साल आने के पहले ही करे मोमबत्ती का ये छोटा सा उपाय, बदल जायेगी आपकी किस्मत, बहुत जल्द बन जायेंगे अमीर

क्या आप जानते हैं, आपके घर में पड़ी मोमबत्ती में कुछ रहस्यमयी शक्तियां समाई होती हैं शायद नहीं जानते होंगे तो आज हम आपको कुछ ऐसा ही बताने जा रहे हैं जो भले ही सुनने में अजीब लगे लेकिन ये उपाय आपको एकदम सफलता दिलाएगा।

ज्‍योतिष शास्‍त्रों के अनुसार, घर के उत्तर पूर्वी कोने में हरे रंग की मोमबत्ती को जला कर रखने से निषेधात्मक शक्तियां अपना प्रभाव नहीं डाल सकती। इतना ही नहीं आपको बता दें कि मोमबत्ती पढ़ाई करने वाले बच्चों को परिश्रम के लिए प्रेरित करती है और वो एकचित होकर अपना ध्यान पढ़ाई में लगाते हैं।

हाथों की रेखा से जानिए किस उम्र में होगी आपकी शादी : ज्योतिष टिप्स

दूसरी मान्‍यता ये भी है कि घर के दक्षिण पश्चिम हिस्से में गुलाबी या पीले रंग की मोमबत्ती जलाने से पारिवारिक सदस्यों में झगड़े नहीं होते। आपस में प्रेम और सामंजस्य बढ़ता है। माना जाता है कि अगर घर की उत्तर दिशा में सफेद मोमबत्ती को लगाने से परिवार के सदस्यों में रचनात्मकता बढ़ती है। जिससे बिजनेस सफलता की ऊंचाइयां छूने लगता है।

माना जाता है कि धन की कमी को दूर करने के लिए घर की दक्षिण दिशा में लाल रंग की मोमबत्ती जलाएं। शास्‍त्रों में यह भी बताया गया है कि अगर घर में शुभता बढ़ाने के लिए पूर्व या दक्षिण पूर्व दिशा में नीले रंग की मोमबत्ती लगाएं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com