2019 में हुई शादी अब सिंगर डांसर सपना चौधरी ने निजी अस्पताल में बेटे को जन्म दिया

सिंगर डांसर सपना चौधरी की शादी और बेटा होने की खबर सामने आते ही सब चौंक गए। लेकिन असली सच तो उनकी मां ने बताया है, जिसे शायद ही कोई जानता होगा।

सपना चौधरी की मां नीलम ने बताया है कि उनकी बेटी की शादी तो दिसंबर 2019 में ही हो गई थी, वो भी संत महात्माओं की उपस्थिति में और एक सादे विवाह समारोह में। यह समारोह 15 दिसंबर 2019 को यूपी के बलिया में आयोजित किया गया था। वीर साहू के साथ सपना चौधरी यहां एक धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने आईं थी। यहीं पर संत महात्माओं के सामने उन्होंने वीर से सांकेतिक शादी कर ली थी।

बद्री विशाल के अनुसार, सपना सेलिब्रिटी के तौर पर नहीं, बल्कि एक आम आदमी की तरह ही आईं थीं। यहां उन्होंने वीर साहू के साथ वैवाहिक संबंध को लेकर अपनी इच्छा जाहिर की तो ‘द वैदिक प्रभात फाउंडेशन’ के कार्यालय में एक सादे आशीर्वाद समारोह का आयोजन किया गया। यहीं उन्होंने एक दूसरे को वर माला पहनाकर वैदिक रीति से साथ जीवन जीने का संकल्प लिया।

बद्री विशाल ने बताया कि इस दौरान कार्यालय में केवल उनके मैनेजर और कुछ करीबी तथा फाउंडेशन के कुछ सदस्य ही मौजूद थे। यहां से लौटने के बाद दोनों ने जनवरी 2020 में कोर्ट मैरिज भी की, लेकिन इसे सार्वजनिक नहीं कर पाए, क्योंकि इसी दौरान वीर के फूफा जी का निधन हो गया। अब जबकि इस मामले को लेकर कहने में कोई दिक्कत नहीं है कि उन्होंने दिसंबर में ही शादी कर ली थी।

बता दें कि सपना चौधरी ने रविवार को अपने ससुराल क्षेत्र के एक निजी अस्पताल में बेटे को जन्म दिया। हिसार निवासी उनके पति वीर साहू ने मंगलवार को फेसबुक लाइव के जरिए खुद इस बात की जानकारी दी। उनके निजी सहायक दिल्ली के वरिष्ठ टीवी रिपोर्टर चरण सिंह सहरावत ने भी इस बात की पुष्टि की है। जच्चा – बच्चा दोनों स्वस्थ हैं और वीर साहू अपनी पत्नी व बेटे की देखभाल करके बेहद खुश हैं।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com