मालेगांव ब्लास्ट की आरोपी साध्वी प्रज्ञा बोली, भगवा आतंक कांग्रेस की देन

नई दिल्ली। 2008 के मालेगांव ब्‍लास्‍ट में आरोपी साध्‍वी प्रज्ञा ने गुरुवार को बड़ा बयान दिया है। साध्‍वी प्रज्ञा ने कहा कि इस सदमे से उबरने से मुझे अभी समय लगेगा। उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों पर कहा कि इस सबके लिए कांग्रेस जिम्‍मेदार है। इसके अलावा साध्‍वी ने कहा कि उस समय के तत्‍कालीन एटीएस पर भी आरोप लगाए।2008 के मालेगांव ब्‍लास्‍ट

2008 के मालेगांव ब्‍लास्‍ट पर बोली, अभी तक व्‍यक्‍त नहीं कर पाई अपनी भावना

पहली बार मीडिया से बात करते हुए साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि मैं अभी तक कोई भी भावना व्यक्त नहीं कर पायी। पिछले नौ वर्षों में मेरे भारतवर्ष में सीमा पर या देश के अंदर नक्सल हमले में या आतंकी हमले में कोई भी सैनिक भाई या बहन शहीद हुआ है मैं उन्हें श्राद्धाजलि अर्पित करती हूं।

कोर्ट को दिया धन्‍यवाद

साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि मैं पिछले नौ साल पहले कांग्रेस से षड़यंत्र के चलते जेल में थी। अभी मैं सिर्फ अर्धमुक्त हुई हूं। मैं अभी मानसिक रूप से बंधन में रहूंगी। मैं कोर्ट को धन्यवाद देती हूं कि मुझे इलाज कराने का अवसर दिया और खुले में सांस लेने का अवसर दिया।

मुझे आतंकवादी तक कहा गया

साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि मीडिया ने भी शुरू में आतंकवादी कह दिया लेकिन ये भी कांग्रेस के षडयंत्र का हिस्सा था। लेकिन अभी आप लोग मेरे साथ हैं। मैं अभी मुक्त हूं और अब अपना इलाज करवाऊंगी।

कांग्रेस की देन है भगवा आतंक शब्‍द

साध्वी प्रज्ञा ने कहा भगवा आतंक शब्द कांग्रेस की देन है, भगवा रंग से आतंकी शक्तियों को डरना चाहिए। भगवा आतंक की पूरी कहानी कांग्रेस ने ही बना कर प्रस्तुत की थी। साध्वी प्रज्ञा ने कहा, ”कांग्रेस ने षडयंत्र किया था ये स्पष्ट है और ये भी स्पष्ट है कि ऐसी अभी सरकार है जो किसी के साथ षडयंत्र नहीं करेगी. एजेंसियां अपना काम करतीं हैं।

मुंबई एटीएस ने किया परेशान

साध्वी प्रज्ञा ने कहा, ”एटीएस ने मुझे बंधन में बहुत प्रताड़ित किया, मुझे मानसिक और शारीरिक तरीके से बिल्कुल तोड़ दिया। मुंबई एटीएस ने मुझे अवैध तरीके से बंधन में लिया था। एटीएस ने मुझे जितना प्रताड़ित किया उतना तो शायद परतंत्र भारत में भी किसी स्त्री को नहीं किया गया होगा. कांग्रेस ने मुझे खत्म करने का पूरा षडयंत्र किया था।

क्या है मामला

सितंबर 2008 में महाराष्ट्र के मालेगांव में दो धमाके हुए थे। इन धमाकों में सात लोग मारे गए थे जबकि 79 लोग घायल हुए थे। इसी मामले में अक्टूबर 2008 में साध्वी प्रज्ञा को गिरफ्तार किया था।

पांच लाख के निजी मुचलके पर मिली जमानत

बॉम्बे हाईकोर्ट से 2008 के मालेगांव ब्‍लास्‍ट में आरोपी साध्वी प्रज्ञा को पांच लाख के निजी मुचलके पर जमानत मिली है। इसी मामले में दूसरे आरोपी कर्नल पुरोहित की जमानत अर्जी खारिज कर दी गई। पिछले साल एनआईए ने साध्वी प्रज्ञा को क्लीन चिट दे दी थी लेकिन ट्रायल कोर्ट ने जमानत खारिज कर दी थी। इसके बाद साध्वी प्रज्ञा ने बॉम्बे हाईकोर्ट में अपील की थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com