2,000 से भी कम दाम पर Boult के AirBass Z1 ईयरबड्स भारत में लॉन्च

ऑडियो कंपनी Boult ने अपने शानदार AirBass Z1 ईयरबड्स को भारत में लॉन्च किया है। इस ईयरफोन का स्टेम डिजाइन है और यह तीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। मुख्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो AirBass Z1 ईयरबड्स वॉयस असिस्टेंट और न्वाइज कैंसिलेशन फीचर दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को ईयरफोन 10mm के ड्राइवर सहित दमदार बैटरी मिलेगी।

AirBass Z1 ईयरबड्स की कीमत 

AirBass Z1 ईयरबड्स की कीमत 1,599 रुपये है। इस ईयरफोन को ब्लैक, ब्लू और व्हाइट कलर ऑप्शन में अमेजन इंडिया से खरीदा जा सकता है।

AirBass Z1 ईयरबड्स की स्पेसिफिकेशन

कंपनी ने AirBass Z1 ईयरबड्स में शानदार साउंड के लिए 10mm का डायनेमिक ड्राइवर दिया है। साथ ही इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ वर्जन 5.0 दिया गया है, जिसकी कनेक्टिविटी रेंज 10 मीटर है। इसके अलावा ईयरफोन में गेमिंग के लिए लो-लैटेसी मोड मिलेगा।

कंपनी का दावा है कि इस ईयरबड्स की बैटरी सिंगल चार्ज में 8 घंटे का बैकअप देती है। अन्य फीचर्स की बात करें तो यूजर्स को इसमें हॉल स्विच तकनीक मिलेगी, जिसके जरिए चार्जिंग केस को ओपन करते ही बड्स को डिवाइस से कनेक्ट किया जा सकेगा।

Combuds 

आपको बता दें कि कंपनी ने पिछले साल Combuds ईयरबड्स को लॉन्च किया था। इस ईयरफोन की कीमत 1,499 रुपये है। Combuds के सेफ्टी की बात करें, तो यह मॉडल IPX5 रेटेड वॉटर रजिस्टेंट के साथ आएगा, जो बड्स को पानी से प्रोटेक्ट करने का काम करेगा। इसमें 10mm neodymium ड्राइवर का सपोर्ट दिया जाएगा। साथ ही Combuds में हाई क्वॉलिटी लीथियम ऑयन बैटरी मिलेगी, जो सिंगल चार्ज में 15 घंटों की बैटरी लाइफ ऑफर करेगी। Combuds इन-बिल्ड माइक और कमाल के टच कंट्रोल के साथ आएगा, जिससे वॉल्यूम को कंट्रोल किया जा सकेगा और ट्रैक को भी चेंज किया जा सकेगा।

यह Combuds दो कलर ऑप्शन व्हाइट ग्रे और ब्लैक ग्रे में आएंगे। नई स्टाइल के Combuds 2402mhz से लकर 2480mhz तक आएंगे और इसमे माइक्रो USB केबल टाइप सपोर्ट मिलेगा। इसकी एर्गोनामिक्स डिजाइन हर इयर पैड को बेहतर फिटिंग देगी। साथ ही इसमें न्वाइज आइसोलेशन का मैटेरियल मौजूद है। यह Combuds हाई-क्वॉलिटी साउंड के साथ हाई-क्लास ड्राइवर और इलेक्ट्रॉनिक्स के साथ आएंगे। कंपनी की मानें, तो Combuds की बिल्ड क्वॉलिटी काफी अच्छी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com