20 को गृहमंत्री अमित शाह हिसार में

डॉ. कमल गुप्ता ने बताया कि रैली को लेकर संगठन के सदस्यों की बैठक ली गई है। सभी को जिम्मेदारियां साैंपी गई है।

स्टार प्रचारक केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 20 मई को हिसार में भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी चौधरी रणजीत सिंह के लिए जनसभा करेंगे। रैली को लेकर भाजपा संगठन ने तैयारी प्रारंभ कर दी है। हिसार लोकसभा में होने वाली रैली को लेकर कार्यकर्ता उत्साहित हैं। अमित शाह की रैली को लेकर जिला प्रशासन ने सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट कर दिया है।

प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. कमल गुप्ता ने बताया कि हिसार के ओल्ड गवर्नमेंट कॉलेज मैदान में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की रैली होगी। 20 मई को होने वाली इस रैली के लिए तैयारी शुरू हो गई है। अमित शाह के आने का संभावित समय सुबह 10 बजे तय किया गया है। दो दिन में सभी तैयारी पूरी कर ली जाएंगी।

सिरसा में यूपी के मुख्यमंत्री की जनसभा 20 को

भाजपा प्रत्याशी डॉ. अशोक तंवर के समर्थन में प्रचार के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ 20 मई को सिरसा पहुंचेंगे। सिरसा की अनाज मंडी में वह तंवर के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसकी पुष्टि फतेहाबाद से भाजपा विधायक दुड़ाराम ने की है।

राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट की जनसभा भूना में कल
इंडिया गठबंधन की प्रत्याशी कुमारी सैलजा के समर्थन में राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट 19 मई को फतेहाबाद जिले के भूना में जनसभा करेंगे। पार्टी के पदाधिकारी जनसभा को सफल बनाने में जुट गए हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com