1500 रूपए के लिए बेटे ने कर दी माँ-बाप और भाई की हत्या और फिर…

इस मामले में सागर जिले के मकरोनिया थाना क्षेत्र के आनंद नगर में अपने ही माता-पिता और भाई की हत्या के आरोपी नाबालिग पुत्र को गिरफ्तार किया गया है। मिली खबर के मुताबिक उसने मात्र डेढ़ हजार रूपए को लेकर तीनों को मौत के घात उतार दिया है। इस मामले में पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने कहा कि, ”दो दिन पूर्व आनंद नगर स्थित एक मकान से रामगोपाल पटेल (45), भारती पटेल (38) और आदर्श पटेल (14) के शव बरामद किए गए थे।” इस मामले में परिचितों का बताना है कि, ‘उनका एक पुत्र लापता था, जिसको पुलिस ने मकरोनिया चौराहे से ही गिरफ्तार कर लिया है।’

वहीं पुलिस ने बताया कि घटना के दिन नाबालिग पुत्र ने अपनी मां से खर्च के लिए डेढ़ हजार रूपए की मांग की थी और आगे सांघी ने बताया कि पैसे नहीं मिलने पर आरोपी ने अपनी मां भारती की गला दबाकर हत्या कर दी और इसके बाद वह घर में रखी पिता की लायसेंसी बंदूक से मां की पीठ पर गोली भी मार दी। जब पिता रामगोपाल ड्यूटी से लौटे तो उसने उन पर भी दो गोलियां चलाई। चूंकि 12 बोर की बंदूक की आवाज कम होने के कारण आसपास के लोगों को भनक भी नहीं लगी।

इस मामले में नाबालिग पुत्र द्वारा माता-पिता के शवों को एक कमरे में रख दिया और कमरे काे साफ कर दिया। वहीं छोटा भाई आदर्श कोचिंग सेंटर गया था, जिसको लेने आरोपी स्वयं अपनी बाइक लेकर गया और उसने भाई को बताया कि उसने माता पिता की हत्या कर दी है, इस पर छोटा भाई रोने लगा और कहने लगा कि वह सबको बता देगा। इस बात पर गुस्सा हुए आरोपी ने छोटे भाई की भी गला दबाकर हत्या कर दी। मिली खबर के मुताबिक घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी तीनों के शवों को एक कमरे में बंद कर फरार हो गया। अब पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दायर कर जांच शुरू कर दी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com