14000 रुपये सस्ता मिल रहा iPhone 14,जानें ऑफर डिटेल्स

अगर आप नया फोन खरीदने की तैयारी कर रहा है और आईफोन आपकी लिस्ट में शामिल है तो यह सही मौका है। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि फ्लिपकार्ट पर ये डिवाइस भारी डिस्काउंट पर मिल रहा है। ई कॉमर्स साइट इस डिवाइस पर 14900 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। आइये इसके ऑफर्स और डिस्काउंट्स के बारे में जानते हैं।

एपल के लिए यह साल खास रहा है, क्योंकि कंपनी ने अपने लेटेस्ट आईफोन 15 सीरीज को लॉन्च किया है, जिसमें कई खास फीचर्स – जैसे 48MP कैमरा और टाइप C चार्जिंग पोर्ट की सुविधा मिलती है।

इस नए डिवाइस के लॉन्च के साथ ही कंपनी ने पुराने मॉडल की कीमत को कम कर दिया है। इसके साथ ही फेस्टिव सीजन के चलती इसकी कीमते और अधिक कम हो गई हैं। हम Apple के iPhone 14 मॉडल की बात कर रहे हैं, जो फ्लिपकार्ट पर भारी डिस्काउंट और ऑफर्स के साथ आता है। आज हम इस पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में बताएंगे।

फ्लिपकार्ट iPhone 14 पर दे रहा भारी डिस्काउंट

  • फ्लिपकार्ट की दिवाली सेल के दौरान आईफोन 14 पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है। ई-कॉमर्स साइट की बिग बिलियन डे सेल में iPhone 14 अपनी सबसे कम कीमत पर उपलब्ध है।
  • हम आईफोन 14 के 128GB वेरिएंट की बात कर रहे हैं, जिसको 69,999 की कीमत पर लॉन्च किया गया था। अब इस डिवाइस पर प्लेट 14901 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है।
  • इसके बाद इस डिवाइस की कीमत घटकर 54,999 रुपये रह जाती है। बता दें कि फ्लिकार्ट कुछ बैंक ऑफर्स दे रहा है। SBI के क्रेडिट कार्ड पर आपको 10% या 1000 रुपये का इस्टेंट डिस्काउंट मिलता है। दबकि Axis बैंक कार्ड यूजर्स को 5% का डिस्काउंट दिया जाएगा।
  • इसके अलावा कंपनी इसपर एक्सचेंज ऑफर्स भी दे रही है, जिसके तहत 12,999 रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है।
  • बता दें कि यह डिस्काउंट आपके फोन की स्थिति और मॉडल पर निर्भर करता है। इसके अलावा आप इस ऑफर को चेक करने के लिए पिनकोड डालकर चेक कर सकते हैं।

iPhone 14 फीचर्स

  • Apple iPhone 14 में आपको 6.1 इंच सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले मिलता है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें A15 बायोनिक चिपसेट मिलता है जिसे 128GB, 256GB और 512GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ जोड़ा गया है।
  • कैमरे की बात करें तो इसमें डुअल कैमरा सेटअप है, जिसमें 12MP का प्राइमरी सेंसर और 12MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर शामिल है।
  • डिवाइस ब्लू, मिडनाइट ब्लैक, प्रोडक्ट रेड, येलो, व्हाइट और पर्पल फोन के कलर वेरिएंट हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com