14 दिसंबर से सप्ताह के सभी दिन महिला यात्रियों को चेन्नई में उपनगरीय ट्रेनों में यात्रा करने की अनुमति होगी : रेलवे

दक्षिण रेलवे का कहना है कि 14 दिसंबर से सप्ताह के सभी दिन महिला यात्रियों को चेन्नई में उपनगरीय ट्रेनों में यात्रा करने की अनुमति होगी। इससे पहले दक्षिणी रेलवे ने महिलाओं को नॉन-पीक ऑवर्स के दौरान यात्रा करने की अनुमति दी हुई थी जबकि आवश्यक सेवाओं में लगे लोगों को पीक ऑवर्स के दौरान यात्रा की अनुमति है।

रियायत बढ़ाने के एक हिस्से के रूप में, दक्षिण रेलवे ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि सभी महिला यात्री 14 दिसंबर से सप्ताह के सभी दिन चेन्नई उपनगरीय ट्रेनों में यात्रा कर सकती हैं। महिला यात्रियों के साथ आने वाले 12 वर्ष से कम आयु के बच्चों को भी यात्रा करने की अनुमति होगी।

विज्ञप्ति में कहा गया है कि इस फैसले से महिला यात्रियों को फायदा होगा क्योंकि वे अब दिन भर चेन्नई उपनगरीय सेवाओं में यात्रा कर सकेंगी। दक्षिणी रेलवे ने यात्रियों से अपील की है कि वे कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करें जिसमें मास्क पहनना, सामाजिक दूरी बनाए रखना और अपनी यात्रा के दौरान वैध दस्तावेजों की जांच में रेलवे कर्मचारियों का सहयोग करना शामिल है।

अक्तूबर में दक्षिण रेलवे ने उपनगरीय ट्रेन सेवाओं को केवल आवश्यक कर्मचारियों के लिए फिर से शुरू किया गया था। उसी महीने, मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने रेल मंत्री पीयूष गोयल को पत्र लिखकर चेन्नई में उपनगरीय ट्रेनों के पूर्ण परिचालन को फिर से शुरू करने की अनुमति देने का अनुरोध किया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com