14 बिग बॉस में इस पूरे सीज़न में हुए ये बड़े झगड़े नहीं भूल पाएंगे फैंस, क्या आपको याद हैं

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ का 14वां सीज़न भी अब खत्म होने की कग़ार पर खड़ा है। 21 जनवरी को ‘बिग बॉस 14’ का फिनाले टेलीकास्ट किया जाएगा। तमाम उतार-चढ़ाव को झेलते हुए इस सीज़न में जिन 5 कंटेस्टेंट ने फिनाले तक पहुंचने में अपनी जगह पक्की की है वो हैं रुबीना दिलैक, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली, राखी सावंत और अली गोनी। अब इन पांच कंटेस्टेंट्स में से ट्रॉफी किस के हाथ में होगी ये फिनाले वाले दिन ही पता चलेगा। लेकिन उससे पहले हम आपको दिखाते हैं ‘बिग बॉस’ के घर की वो यादें जिन्हें शायद बाहर जाकर घर के लोग भी नहीं याद करना चाहेंगे।

हर सीज़न की तरह बिग बॉस के इस सीज़न में भी कंटेस्टेंट के बीच कई इमोशन्स देखे गए। जहां अली और जैस्मिन ने अपने प्यार का इज़हार किया तो वहीं रुबीना और अभिनव ने टूटने की कगार पर खड़े अपने रिश्ते की सच्चाई बताई, इतना ही नहीं बिग बॉस के घर से टीवी एक्ट्रेस पवित्रा पूनिया और एक्टर एजाज़ ख़ान की लव स्टोरी की शुरुआत हुई। इन सारे इमोशन्स के बीच घर में लोगों के बीच तमाम झगड़े भी हुए। वैसे बिग बॉस के घर में झगड़े होना कोई नई बात नहीं है, लेकिन उन रोज़ के होते झगड़ों में कुछ झगड़े ऐसे होते हैं जो लोगों के ज़हन में अपनी छाप छोड़ जाते हैं।

कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर पूरे सीज़न में हुई फाइट्स का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें राहुल-रुबीना की दुश्मनी नज़र आ रही है, तो वहीं जैस्मिन और रुबीना के बीच पड़ती दरार भी दिख रही है। वीडियो में विकास गुप्ता का वो गुस्सा भी नज़र आ रहा है जब उन्होंने परेशान होकर अर्शी ख़ान को स्वीमिंग पूल में फेंक दिया था जिसकी वजह से उन्हें सज़ा के तौर पर घर से बेघर भी कर दिया गया था। वीडियो में अली गोनी और अभिनव शुक्ला के बीच हुआ वो झगड़ा भी है जिसमें अली ने अभिनव के सामने थूकककर चाटने की बात कही थी। कुल मिलाकर इस 1 मिनट 24 सेकेंड के वीडियो में आप पूरे सीज़न की फाइट्स देख लेंगे। देखें वीडियो।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com