12GB तक रैम वाले फोन पर 6 हजार से ज्यादा की कर सकते हैं बचत

स्मार्टफोन आज के समय में एक बड़ी जरूरत बन गए हैं। रोजमर्रा के कामों में फोन का इस्तेमाल बढ़ने से हर घर में बच्चों से लेकर बुजुर्गों के हाथ में यह डिवाइस है।

हालांकि, स्मार्टफोन को लेकर एक धारणा यह भी है कि यह एक बड़ा खर्चा है। एक बार नया स्मार्टफोन खरीद लें तो इसे कम से कम 2 साल तक चलाना ही होता है। वहीं, इतने लंबे समय तक एक ही फोन को चलाना कई बार बोरिंग भी हो जाता है।

नया फोन सस्ते दाम में कैसे खरीदें

ठीक ऐसे समय में एक्सचेंज ऑफर की सुविधा काम में आती है। अगर आप भी अपना पुराना स्मार्टफोन चला कर बोर हो गए हैं तो नए फीचर्स के साथ एक नया डिवाइस खरीद सकते हैं।

इसके लिए आपको बहुत ज्यादा पैसा खर्च करने की भी जरूरत नहीं है।

ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं तो आइटल के न्यूली लॉन्च्ड फोन itel A70 के ऑप्शन पर जा सकते हैं। इस फोन को 1000 रुपये से कम में खरीद सकते हैं।

itel A70 फोन पर डील

दरअसल, ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन से itel A70 को खरीदा जा सकता है। itel A70 के 128GB स्टोरेज वेरिएंट को 6799 रुपये में लिस्ट किया गया है।

हालांकि, पुराना फोन देकर नया फोन खरीदते हैं तो नए फोन की कीमत 1000 रुपये से भी कम पड़ सकती है। इस फोन पर 6450 रुपये की अधिकतम बचत की जा सकती है।

ध्यान दें, अगर आपका पुराना फोन अच्छी हालत में होता है तो नए डिवाइस को 349 रुपये देकर खरीद सकते हैं।

हालांकि, यहां बताना जरूरी है कि फोन पर दी जाने वाली एक्सचेंज वैल्यू तय नहीं होती है। यह पूरी तरह से यूजर के पुराने डिवाइस पर तय होती है।

itel A70 के की फीचर्स फीचर्स

प्रोसेसर– itel A70 फोन Octacore प्रोसेसर के साथ आता है।

डिस्प्ले– itel A70 में 6.56 HD+ डिस्प्ले मिलता है। यह फोन डायनामिक बार डिस्प्ले के साथ आता है। इस फीचर की मदद से स्क्रीन पर बैटरी स्टेटस, इनकमिंग कॉल और अनलॉकिंग स्टेटस देखा जा सकता है।

रैम और स्टोरेज- itel A70 स्मार्टफोन 128GB/256GB स्टोरेज के साथ आता है। फोन में 4GB RAM मिलता है। itel A70 8GB मेमोरी फ्यूजन के साथ आता है, जिससे फोन 12GB RAM का बन जाता है।

बैटरी- itel A70 स्मार्टफोन में 5000 mAh की बैटरी मिलती है। फोन में टाइप सी चार्जर का सपोर्ट मिलता है।

कैमरा– itel A70 स्मार्टफोन 13MP सुपर एचडीआर कैमरा के साथ आता है। फोन में 8MP पोर्ट्रेट सेल्फी कैमरा मिलता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com