108MP कैमरा, 12GB रैम और AI फीचर्स के साथ 5 अगस्त को लॉन्च होगा इनफिनिक्स नोट 40X 5G

Infinix Note 40X स्मार्टफोन भारत में 5 अगस्त को लॉन्च होगा। ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर फोन को लिस्ट कर दिया गया है। इस फोन के लिस्टिंग से पता चलता है कि यह 108 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा के साथ लॉन्च किया जाएगा। इसके साथ ही फोन में AI फीचर्स भी मिलेंगे। फोन मीडियाटेक के डाइमेंशन 6300 5G प्रोसेसर के साथ लॉन्च होगा।

किफायती स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Infinix जल्द एक और स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। कंपनी का यह फोन 5 अगस्त को Infinix Note 40X नाम से मार्केट में एंट्री करेगा। यह फोन 108MP कैमरा के साथ लॉन्च किया जाएगा। फोन को टीज ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर माइक्रोसाइट तैयार की है। इससे फोन के डिजाइन और फीचर्स के बारे में कई जानकारी मिलती हैं।

अपकमिंग Infinix Note 40X 5G स्मार्टफोन की माइक्रोसाइट से पता चलता है कि यह 108 MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च होगा। इनफिनिक्स का यह फोन तीन कलर ऑप्शन – लाइम ग्रीन, पाम ब्लू और स्टारलिट ब्लैक में मार्केट में उतारा जाएगा।

Infinix Note 40X के संभावित स्पेसिफिकेशंस
Infinix Note 40X स्मार्टफोन में 6.78 इंच की एफएचडी+ एलसीडी डिस्प्ले मिलेगा। इनफिनिक्स का यह फोन Infinix Note 40X में मीडियाटेक डाइमेंशन 6300 5G प्रोसेसर के साथ लॉन्च होगा। फोन को 12 GB तक की रैम और 256 GB तक की स्टोरेज के साथ पेश किया जाएगा।

इनफिनिक्स अपकमिंग फोन को 12 GB तक रैम, 256 GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जाएगा। कैमरा स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो फोन में प्राइमरी कैमरा 108 MP का होगा। इस फोन लो-लाइट फोटोग्राफी के लिए क्वाड एलईडी रिंग फ्लैश दिया गया है। इसके साथ ही फ्रंट में भी फ्लैश के साथ 8 MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

एआई फीचर्स की बात करें तो फोन में एआई कैमरा, एआई स्काई शॉप, एआई वॉलपेपर जेनरेटर, एआई ऐप का सपोर्ट मिलेगा। फोन में 5000mAh की बैटरी के साथ 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com