10 हजार किलो टमाटर के साथ छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में प्री होली सेलिबे्रशन चल रहा

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में इन दिनों प्री होली सेलिबे्रशन चल रहा है। जहां युवक युवतियों, महिलाएं और बुजुर्ग भी जमकर होली का हुड़दंग कर रहे हैं। तनाव भूलकर होली की मस्ती में झूम रहे हैं, गा रहे हैं।

रविवार को वीआइपी रोड स्थित एक निजी फार्म हाऊस में प्री होली सेलिब्रेशन स्नो और टोमैटो फेस्ट में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला। जहां रायपुर के युवक युवतियां, बच्चे और उनके माता-पिता बर्फ, टमाटर एक दूसरे पर फेंककर और गुलाल के रंग में सराबोर नजर आए।

वहीं बॉलीवुड और होली के कई गीतों पर डीजे की धुन और नगाड़े की थाप पर जमकर थिरकते नजर आए। इस अवसर पर 12 हजार किलो बर्फ और 10 हजार किलो टमाटर के साथ ही 500 किलो से अधिक हर्बल गुलाल की व्यवस्था की गई थी। युवक युवतियों ने अपने दोस्त और परिजनों के साथ इस अवसर का खूब आनंद उठाया।

दोपहर 12 बजे से शुरू हुआ कार्यक्रम शाम पांच बजे तक चल रहा है। इस बीच सभी ने खूब मस्ती की। इस अनूठे कार्यक्रम के आयोजक सृजन मिश्रा ने बताया कि बीते दो साल से यह आयोजन किया जा रहा है।

शहर के युवक-युवतियां और परिवार के लोग यहां आकर होली सेलिब्रेट करते हैं। उन्होंने कहा यह होली अपने आप में अनोखा है। जहां लोगों को बर्फ, टमाटर, गुलाल और फौव्वारे में होली खेलने का मौका मिलता है। जिसे लोग खूब इंजॉय करते हैं।

स्नो और टोमैटो फस्ट में जहां लोगों ने होलिया में उड़े रे गुलाल…, होली खेले रघुवीरा…, आंख मारे वो आंख मारे…, जैसे बॉलीवुड गीतों पर थिरके। वहीं स्वच्छ भारत अभियान के स्वच्छता एंथम गाड़ी वाला आया घर से कचरा निकाल पर भी जमकर ठुमके लगाए।

युवाओं का कहना है कि रंगों के त्योहार होली में नगाड़े की थाप, डीजे की धुन, गुलाल, बर्फ और टमाटर हो तो होली खेलने का मजा ही कुछ और होता है। परंपरगात होली से हटकर टमाटर और बर्फ की होली युवाओं के लिए यादगार बन गई।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com