10 हजार रुपये से कम में लॉन्च होगा रियलमी का ये दमदार फोन

रियलमी अपने ग्राहकों के लिए बैक टू बैक तीन नए फोन लॉन्च करने जा रहा है। कल यानी 24 अप्रैल को नारजो सीरीज के दो फोन लॉन्च होंगे। इसके बाद इसी महीने realme C65 5G फोन लॉन्च होगा। कंपनी ने realme C65 5G की लॉन्च डेट से पर्दा हटा दिया है। कंपनी ने फोन के की स्पेक्स को लेकर भी जानकारी दी है।

रियलमी एक के बाद एक नए स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है। कल यानी 24 अप्रैल को कंपनी नारजो सीरीज में दो नए फोन लॉन्च कर रही है।

वहीं, एक और नए फोन realme C65 5G को लाया जा रहा है। कंपनी ने realme C65 5G की लॉन्च डेट की जानकारी दी है।

कब लॉन्च हो रहा है realme C65 5G

realme C65 5G को कंपनी 26 अप्रैल को लॉन्च करने जा रही है। इस फोन को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर देखा जा रहा है ।

फोन को दो कलर ऑप्शन में देखा जा रहा है। इतना ही नहीं, लॉन्च से पहले ही कंपनी ने फोन के की स्पेक्स और कीमत को लेकर भी जानकारी दी है।

किन खूबियों के साथ आ रहा नया रियलमी फोन

realme C65 5G फोन को कंपनी फास्टेस्ट एंट्री लेवल फोन के रूप में पेश करेगी। नया रियलमी फोन दुनिया का पहला ऐसा फोन होगा जिसे, MediaTek D6300 चिपसेट के साथ लाया जा रहा है।

डिस्प्ले स्पेक्स को लेकर दी गई जानकारी के मुताबिक, सेगमेंट के बेस्ट 120hz डिस्प्ले फोन के रूप में एंट्री लेगा। कंपनी का कहना है कि पानी और धूल-मिट्टी से बचाव के लिए डिवाइस को IP54 रेटिंग के साथ लाया जा रहा है।

realme C65 5G की कितनी होगी कीमत

realme C65 5G की कीमत को लेकर भी कंपनी पहले ही हिंट दे चुकी है। realme C65 5G को 10 हजार रुपये से कम में लॉन्च किया जा रहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com