09 सितंबर 2018 दिन- रविवार, आपका दिन शुभ हो !

आज का राशिफल

मेष:
अपने उग्र स्वभाव पर संयम रखने की गणेशजी आपको सलाह देते हैं। शारीरिक और मानसिक रूप से शिथिलता का अनुभव हो सकता है। प्रयास और उम्मीद के हिसाब से सफलता कुछ कम मिल पाएगी। कार्य की भागदौड़ के कारण परिजनों के प्रति कम ध्यान दे पाएंगे। हानिकारक विचारों, बातों और कार्यों से दूर रहें। सरकारी कार्यों में सफलता प्राप्त होगी।

वृषभ:
आज दृढ़ मनोबल और आत्मविश्वास से आप हर करार्य पूरा करेंगे। इस कार्य का फल भी आपको अपेक्षानुसार मिलेगा। मायके से लाभदायी समाचार प्राप्त होंगे। अभ्यास में विद्यार्थियों की रुचि रहेगी। सरकारी क्षेत्र में लाभ होगा तथा आर्थिक व्यवहार करने में सफलता प्राप्त होगी। संतान के पीछे खर्च हो सकता है।

मिथुन:
नई परियोजना का प्रारंभ करने के लिए आज दिन शुभ है। सरकार की ओर से लाभ होने की भी संभावना है। व्यावसायिक या व्यापारी क्षेत्र में आपको वरिष्ठ अधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा। छोटे प्रवास का आयोजन हो सकता है। मित्र या स्नेहीजनों के साथ अनबन की आशंका हो सकती है। वैचारिक रूप से आप में शीध्र परिवर्तन आएंगे।

कर्क:
आज नकारात्मकता को खुद पर हावी न होने दें। मानसिकरूप से आप अस्वस्थ अनुभव कर सकते हैं। मन में दुख और असंतोष की भावनाएं बढ़ सकती हैं, सयंम रखें। आंखों में पीड़ा होने की आशंका है। पारिवारिक वातावरण कुछ प्रतिकूल हो सकता है। परिजनों के साथ गलतफहमी न हो, इसका ध्यान रखें।

सिंह:
आज आप आत्मविश्वास के साथ हर काम करेंगे। किसी भी कार्य को करने के लिए त्वरित निर्णय ले लेंगे। पिता और बड़ों से लाभ होगा। सामाजिक रूप से मान-सम्मान में वृद्धि होगी। वाणी और व्यवहार में उग्रता न लाएं। क्रोध की मात्रा अपेक्षाकृत अधिक हो सकती है। अपनी सेहत का ध्यान रखें।

कन्या:
आज आपके अहं को कोई चोट न पहुंचाए एवं आपका किसी से झगड़ा न हो, इसका ध्यान रखें। मित्रों और स्वजनों के साथ आपका वैचारिक स्तर पर मनमुटाव हो सकता है। स्वभाव में उग्रता और क्रोध की मात्रा अधिक हो सकती है। धार्मिक कार्य में धन का व्यय हो सकता है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

तुला:
आपका आज का दिन शुभफलदायी होगा। विभिन्न क्षेत्रों में हुए लाभ से आपको प्रसन्नता होगी। आय में भी वृद्धि हो सकती है। मित्रों से लाभ होगा और उनके पीछे खर्च भी हो सकता है। पर्यटन स्थल की सैर आपको रोमांचित करेगी। महिला मित्रों से हुई मुलाकात आनंददायी हो सकती है।

वृश्चिक:
आज का दिन आपके लिए शुभफलदायी होगा। व्यावसायिक स्थल पर वातावरण अनुकूल रहेगा। उच्च अधिकारी आप पर प्रसन्न रहेंगे। आपका हर कार्य आज सफलतापूर्वक संपन्न होगा। आपकी मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। नौकरी में प्रमोशन भी हो सकती है। गृहस्थ जीवन में संतान की प्रगति के कारण संतोष का अनुभव होगा।

धनु:
गणेशजी आपको यात्रा-प्रवास स्थगित करने की सलाह देते हैं। आज आपको शारीरिक थकान हो सकती है। स्वास्थ्य कुछ नरम-गरम हो सकता है। मन पर चिंता और व्याकुलता को हावी न होने दें। व्यवसाय में बाधाएं आ सकती हैं। भाग्य साथ नहीं दे रहा ऐसा प्रतीत हो सकता है लेकिन समय के साथ सब ठीक हो जाएगा। भरोसा रखें।

मकर:
आज अचानक धन खर्च होने का योग हैं। यह खर्च स्वास्थ्य के कारण भी हो सकता है। व्यावहारिक या सामाजिक कार्य के लिए बाहर जाने के कारण भी हो सकता है। खान-पान का ध्यान रखें। क्रोध तथा नकारात्मक विचारों पर संयम रखें। नौकरी या व्यवसाय में अनुकूलता रहेगी।

कुंभ:
प्रणय के लिए आज अनुकूल दिन है। आज का हर कार्य आप दृढ़ता और आत्मविश्वास से करेंगे। प्रवास-पर्यटन की संभावनाएं है। अच्छा भोजन और नए आभूषण और परिधान पहनने के प्रसंग उपस्थित होंगे। साझेदारी से लाभ होगा। वाहन सुख मिलेगा।

मीन:
आज का दिन आपके लिए शुभफलदायी है। आज आपके मनोबल और आत्मविश्वास में दृढ़ता का अनुभव होगा। शारीरिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। घर में सुख-शांति का वातावरण रहेगा। स्वभाव और वाणी में उग्रता पर संयम रखें। सहकर्मियों का सहयोग आपको मिलेगा। मायके से समाचार आ सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com