ख़ुश होकर झुमने लगी नेहा कक्कड़, अभिनेत्री रेखा है वजह

टीवी चैनल सोनी टीवी के मशहूर सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ का अपकमिंग एपिसोड स्पेशल होने वाला है। आगामी एपिसोड में रेखा मेहमान बनकर पहुंचने वाली हैं। रेखा इस सिंगिंग रिएलिटी शो के मंच पर बहुत तहलका मचाने वाली हैं। साथ ही शो की जज नेहा कक्कड़ को रेखा से स्पेशल तोहफा मिलने वाला है। रेखा से तोहफा पाने के पश्चात् तो ‘इंडियन आइडल 12’ की जज नेहा कक्कड़ की प्रसन्नता का कोई भी ठिकाना नहीं था। पिछले वर्ष ही नेहा कक्कड़ शादी के बंधन में बंधी हैं। ऐसे में ‘इंडियन आइडल 12’ के मंच पर उन्हें रेखा से शादी के शगुन के तौर पर साड़ी मिल गई है।

इंडियन आइडल 12′ के मंच पर तो रेखा ने स्वयं ही नेहा कक्कड़ को अपने हाथों से साड़ी पहना डाली। साड़ी पहनाने के पश्चात् रेखा ने नेहा कक्कड़ को आशीर्वाद दिया तथा उनकी शादीशुदा जिंदगी के लिए बहुत सारी बधाइयां भी दी। वही रेखा जिस भी महफिल में जाती हैं, वहां पर अपनी उपस्थिति से चार चांद अवश्य लगाती हैं। ‘इंडियन आइडल 12’ के मंच पर रेखा ने सन्मुखप्रिया के सांग पर खूब डांस किया है। सदाबहार अभिनेत्री रेखा ने जैसे ही प्रतियोगी अरुणिता कांजीलाल का सांग सुना तो वो उनसे बहुत खुश हुईं।

वही इसी बात पर रेखा ने बिना सोचे-समझे अरुणिता को एक सुन्दर सी शॉल गिफ्ट की। इसके साथ ही लाइमलाइट बटोरने में प्रतियोगी पवनदीप राजन तो जरा भी पीछे नहीं रहते हैं। उन्होंने लगे हाथ रेखा को जबरदस्त अंदाज में गुलाब गिफ्ट कर दिया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com