होली से पहले शरारती तत्वों ने गुरू गोरखनाथ की प्रतिमा को खंडित कर दिया: सहारनपुर में तनाव गहराया

होली के त्यौहार पर शरारती तत्वों ने थाना क्षेत्र के गांव बालूमाजरा स्थित जहारवीर गोगा मंदिर परिसर में लगी गुरू गोरखनाथ की प्रतिमा को खंडित कर एक बार फिर क्षेत्र में माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया।

सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष संजीव कुमार भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और गुस्साई भीड़ को प्रतिमा खंड़ित करने वाले के खिलाफ कड़ी कार्यवाई करने तथा नई प्रतिमा मंगवाकर लगवाने का आश्वासन देकर शांत किया।

घटना की सूचना मिलते ही एसपी देहात, एसडीएम रामपुर मनिहारान, सीओ देवबंद ने मौके पर पहुंचकर ग्राम प्रधान व मौके पर मौजूद ग्रामीणों से प्रतिमा खंड़ित मामले में बारीकी के साथ पूछताछ की।

बीती रात बालूमाजरा गांव स्थित जाहरवीर मंदिर परिसर में स्थापित गुरु गोरखनाथ जी की प्रतिमा को कुछ शरारती तत्वों ने खंडित कर होली के त्यौहार पर माहौल खराब करने का प्रयास किया।

सुबह मंदिर में पूजा अर्चना करने पहुंची महिलाओं ने अपने परिजनों को जब प्रतिमा खंड़ित किये जाने की बात बताई तो गुस्सा भड़क उठा ग्रामीण मौके एकत्र हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस से प्रतिमा खंडित करने वाले शरारती तत्वों के खिलाफ कार्यवाही की मांग करने लगे।
प्रतिमा खंड़ित किये जाने की सूचना मिलते ही प्रशासन में पूरी हड़कंप मच गया जिसकी सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष संजीव कुमार भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को प्रतिमा खंड़ित करने के अज्ञात आरोपियों की जांचकर कड़ी कार्यवाही करने तथा मंदिर परिसर में नई प्रतिमा मंगवाने के बाद मंदिर परिसर में स्थापित कराने का आश्वासन देकर ग्रामीणों को बामुश्किल शांत किया।

वहीं प्रतिमा खंड़ित किये जाने की सूचना मिलते ही जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया एसपी देहात विद्यासागर मिश्र,एसडीएम रामपुर मनिहारान एसएन शर्मा, सीओ देवबंद चोबसिंह ने मौके पर पहुंचकर ग्राम प्रधान करण सिंह व मौके पर मौजूद ग्रामीणों से प्रतिमा खंड़ित किये जाने को लेकर कड़ाई से पूछताछ की।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com