होली पर चढ़ जाए भांग का नशा तो नींबू का ये आसान नुस्खा चुटकियों में करेगा मदद

होली पर चढ़ जाए भांग का नशा तो नींबू का ये आसान नुस्खा चुटकियों में करेगा मदद

होली का त्योहार भांग के बिना अधूरा सा है। अगर आप भी इस होली भांग मिली ठंडाई की चुस्कियां लेकर इसके नशे में खो जाने का प्लानिंग कर रहे हैं। लेकिन डरते हैं कि कहीं आपको इतना नशा न हो जाए कि आप लोगों के सामने हंसी का पात्र बन कर रह जाए तो टेंशन छोड़ नींबू का यह इस आसान उपाय अपनाएं। नींबू का यह उपाय आपकी मुश्किल को चुटकियों में सुलझा देगा । जानिए कैसे नींबू की मदद से उतर सकते हैं भांग का नशा। होली पर चढ़ जाए भांग का नशा तो नींबू का ये आसान नुस्खा चुटकियों में करेगा मदद

आयुर्वेद के अनुसार कोई भी खट्टी चीज हर तरह के नशे की दुश्मन होती है। खट्टी चीज का सेवन करते ही हर तरह का नशा झट से फतर जाता है। खट्टे फल या चीजों में मौजूद एंटीऑक्सीडेंट्स नशे वाले केमिकल्स को बेअसर कर देती है। साथ ही शरीर की खोई हुई एनर्जी भी वापस आ जाती है। अगर किसी व्यक्ति को भांग का अधिक नशा हो गया हो तो उसे नींबू, खट्टा दही या फिर इमली का पानी पीला देना चाहिए।
ऐसा करने से उसका नशा कुछ ही मिनटों में उतर जाएगा। इसके अलावा नारियल पानी पीने से भी नशा कम होता है। नारियल पानी में मौजूद मिनरल और इलेक्ट्रोलेट्स बॉडी को रिहाइट्रेड कर देते हैं और नशे की वजह से शरीर में पैदा हुई ड्राईनेस भी खत्म हो जाती है।  

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com