होटल वालों ने वरुण धवन से धुलवाए बर्तन, टॉयलेट भी साफ करवाया

वरुण धवन अपनी आने वाली ​फिल्म ‘अक्टूबर’ में होटल मैनेजमेंट ट्रेनी का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. इस किरदार में खुद को फिट करने के लिए वरुण ने होटल मैनेजमेंट के स्टूडेंट्स की तरह ट्रेनिंग ली है. वरुण ने इसके लिए बकायदा होटल में बर्तन भी धोए. शूजीत सरकार की इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल में हुई है.

पर्दे पर किरदार असल दिखे इसके लिए वरुण ने खूब मेहनत की है. होटल मैनेजमेंट ट्रेनी के इस किरदार के लिए वरुण ने न जाने कितने पापड़ बेले. उन्होंने फाइव स्टार होटल में कुकिंग से लेकर टॉयलेट की सफाई और यहां तक कि बर्तन भी धोए. सबसे खास बात ये है कि ट्रेनिंग के दौरान विदेशी टूरिस्ट्स ने उन्हें असली कर्मचारी समझ लिया और खाने के साथ ही रुम सर्विस का आॅर्डर तक दे डाला. वरुण ने भी अपने स्टारडम को बीच में नहीं आने दिया और पूरी शिद्दत से गेस्ट्स के आॅर्डर पूरे किए. उन्होंने ट्रेनिंग के दौरान हर काम किया और होटल मैनेजमेंट का स्टूडेंट बनकर सीक्वेंस शूट किए.

फिल्म के निर्देशक शूजीत सरकार का कहना है कि उन्होंने वरुण से इतनी मेहनत इसलिए करवाई क्योंकि, वरुण जान सकें होटल इंडस्ट्री कितनी अनुशाासित है और यहां किस तरह से काम होता है.वरुण धवन इस फिल्म में बनिता संधू के साथ नजर आएंगे. वह फिल्म में दानिश वालिया का किरदार निभा रहे हैं. बनिता की ये डेब्यू फिल्म है. फिल्म की स्क्रिप्ट जूही चतुर्वेदी ने लिखी है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com