‘हैरी मेट सेजल’ : अनुष्का शर्मा ने शाहरुख को कहा-A1 कैरेक्टर

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. फिल्म के पोस्टर्स के बाद अब ये दोनों धीरे-धीरे फिल्म का मिनी ट्रेलर रिलीज कर रहे हैं. हाल ही में दो मिनी ट्रेलर रिलीज किए गए हैं, अब तीसरा मिनी ट्रेलर सामने आया है.

'हैरी मेट सेजल' : अनुष्का ने शाहरुख को कहा-A1 कैरेक्टरइस फिल्म में शाहरुख पंजाबी लड़के का किरदार निभा रहे हैं और अनुष्का गुजरात की लड़की का. इस तीसरे मिनी ट्रेलर में शाहरुख मस्त पंजाबी अंदाज में नजर आ रहे हैं.

Follow
Red Chillies Ent

 

@RedChilliesEnt

We all want to know Harry ki problem and excuse! @iamsrk@AnushkaSharma http://bit.ly/JHMSMiniTrail3 #JHMSMiniTrail3

मिनी ट्रेलर में छोटे-छोटे सीन्स के जरिए हैरी और सेजल के किरदार के बीच की केमिस्ट्री को दिखाने की कोशिश की गई है. पहला मिनी ट्रेलर ‘केरेक्टर खराब’ रिलीज किया था.

 

YouTube ‎@YouTube

Follow

Red Chillies Ent

 

@RedChilliesEnt

Meet Harry in #JHMSMiniTrail1! The honest tour guide with kharaab character http:/bit.ly/JHMSMiniTrail1  ‍ @iamsrk@AnushkaSharma #ImtiazAl

वीडियो में शाहरुख, अनुष्का शर्मा से कहते हैं, ‘मेरा कैरेक्टर खराब है मैडम .. लड़कियों के मामले में कैरेक्टर सही नहीं है मेरा.. मैं लड़कियों को गंदी नजर से देखता हूं..चीप हूं.’ शाहरुख की बातों को सुन अनुष्का कहती हैं, ‘मुझे डराने के लिए यह सब कह रहे है.’ वीडियो में शाहरुख लड़कीबाज की इमेज में नजर आ रहे हैं. जबकि अनुष्का पर गुजराती लहजे बेहद सूट कर रहा है.

दूसरा मिनी ट्रेलर में सेजल बनी अनुष्का , हैरी बने शाहरुख को समझा रही हैं कि भले ही वो कितने भी ‘चीप’ क्यों न हों, वो भी वकील हैं और अगर शाहरुख ने उन्हें जरा भी तकलीफ पहुंचाने की कोशिश की तो इसका नतीजा शाहरुख को ही भुगतना होगा. 

Follow
Red Chillies Ent

 

@RedChilliesEnt

Abhi toh Sejal ka intro hua! Aage aage dekho what happened #JabHarryMetSejal @iamsrk @AnushkaSharma#JHMSMiniTrail2 http://bit.ly/JHMSMiniTrail2 

फिल्म में शाहरुख एक पंजाबी गाइड बने हैं, जिनका नाम हरविंदर सिंह नेहरा है. शाहरुख को सब हैरी कहकर पुकारते हैं. अनुष्का बबली गुजराती लड़की सेजल के किरदार में हैं. जब सेजल यूरोप में ट्रिप पर रहती हैं तब उनकी मुलाकात हरविंदर से होती है. फिर दोनों कैसे प्यार में पड़ते हैं- यही फिल्म की कहानी है. इसके पहले शाहरुख और अनुष्का ‘रब ने बना दी जोड़ी’ और ‘जब तक है जान’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. यह फिल्म 4 अगस्त को सिनेमाघरों में उतरेगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com