हैरतअंगेज वीडियो अब तक 2500 से अधिक लोगों ने लाइक किया सोशल मीडिया पर तहलका

 आपने किसी मैजिकल शो में जरूर देखा होगा कि एक जादूगर पल भर में आपकी आंखों के सामने से मौजूद चीजों को गायब कर देता है। आज के दौर में विज्ञान भी इतना आगे बढ़ चुका है कि वह भी एक जादूगर से कम नहीं है, जो असंभव को संभव बना देता है। सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवती पल भर में आंखों के सामने से ओझल हो जाती है, जो विज्ञान का एक चमत्कार है।

फिजिक्सि एस्ट्रोनॉमी डॉट ओआरजी ने अपने ट्विटर पेज पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक युवती पारदर्शी कपड़े जैसी कोई चीज अपने हाथ में ली है। उसकी विशेषता यह है कि उसके आर-पार साफ-साफ देखा जा सकता है।

वह युवती उस कपड़े जैसी चीज को अपनी कमर से नीचे लपेट लेती है, ऐसा करने से उसके शरीर का नीचला हिस्सा मानो जैसे गायब हो गया हो। उसके पीछे की चीजें साफ-साफ दिखाई देती हैं।

युवती फिर धीरे-धीरे उस कपड़े जैसी चीज से अपने शरीर को ढंक लेती है। देखते ही देखते वो अचानक गायब हो जाती है। उसके पीछे का सारा दृश्य स्पष्ट रूप से दिखाई देता है, जैसे कि वह वहां पर मौजूद ही न हो। आप भी इस वायरल वीडियो को देखकर आश्चर्य में पड़ जाएंगे।

फिजिक्सि एस्ट्रोनॉमी डॉट ओआरजी ने इस वीडियो को 25 फरवरी 2020 को शेयर किया था, जिसे अब तक एक लाख 74 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस हैरतअंगेज वीडियो को अब तक 2500 से अधिक लोगों ने लाइक किया है और 807 बार रिट्वीट किया है।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर अधिकतर लोग आश्चर्यचकित हैं तो कुछ लोग इसे फेक भी बता रहें। कुछ लोग इस नई तकनीक को स्मार्ट स्किन या मैजिक क्लॉथ बता रहे हैं, जिसे सेना इस्तेमाल करती है। कुछ का कहना है कि ये एक ग्रीन स्क्रीन तकनीक है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com