हुई थी इस अभिनेत्री की प्लास्टिक सर्जरी, इस ही चक्कर में बिगड़ गया काम …

बात तो हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड में कई सारी खुबसूरत एक्‍ट्रेस है लेकिन ये बात भी सच है कि इस इंडस्‍ट्री में खूबसूरत दिखना बेहद ही ज्‍यादा जरूरी है। खुबसूरत दिखने के लिए यहां अभिनेत्रियां कुछ न कुछ हमेशा ही एक्‍पेरिमेंट करती रहती हैं और इसके पीछे लाखों रुपए भी खर्च करती है और इतने रुपये खर्च करने के बाद प्लास्टिक सर्जरी की मदद से उनको अपने मन मुताबिक रूप मिल जाता है।

ये बात भी सच है कि प्लास्टिक सर्जरी का सबसे ज्‍यादा लाभ ऐसे लोगों को मिलता है जो किसी दुर्घटना में उनका कोई अंग क्षतिग्रस्त हो जाता है वहीं इसके अलावा कई बार आपको ऐसा भी सुनने को मिलता होगा कि किसी व्‍यक्ति का कोई अंग आग और तेजाब से घायल होने वालों के लिए भी प्लास्टिक सर्जरी एक वरदान साबित हुआ है। पर अब दिन प्रतिदिन प्लास्टिक सर्जरी का भी विकास होता जा रहा है। यही कारण है कि बढ़ती उम्र में भी सुंदर दिखने के लिए सभी हॉलीवुड और बॉलीवुड स्टार्स ने भी प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लेते हैं।

आज हम आपको ऐसे ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि प्लास्टिक सर्जरी के जरिए ज्यादा खूबसूरत दिखने लगीं हैं तो कई का अच्छा खासा सुंदर चेहरा बर्बाद हो गया। जी हां कई बार ये बेहद फायदा करता है तो कई बार ये नुकसानदेह भी साबित हो जाता है।

श्रीदेवी

भले ही श्रीदेवी अब हमारे बीच नहीं रही लेकिन वहीं आपको ये भी बता दें कि इनकी सुंदरता अंतिम समय तक बहुत ही ज्‍यादा थी। वहीं आपको बता दें कि इन्‍होंने सुंदर दिखने के लिए एक नहीं बल्कि कई सारी प्लास्टिक सर्जरी करवाई थी। वह आकर्षक दिखने के लिए कई प्रकार की दवाईयां भी लेती थीं।

जान्हवी कपूर

आपको जानकर हैरानी होगी कि श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर जिन्‍होने अभी अपनी डेब्‍यू फिल्‍म की है उन्‍होने भी खुबसूरत दिखने के लिए प्‍लास्टिक सर्जरी का सहारा ले चुकी हैं।

प्रियंका चोपड़ा

जी हां प्रियंका का नाम भी इनमें आता है और तो और आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा बेहद ही खूबसूरत और आकर्षक दिखती है। इसके पीछे का कारण है कि वो कई बार प्लास्टिक सर्जरी करवा चुकी हैं। ये अंतर आपको उनकी तस्‍वीरों में साफ देखने को मिलता है।

राखी सावंत

जी हां बॉलीवुड की मशहूर एक्‍ट्रेस राखी सावंत जो कि बेहद ही बोल्‍ड मानी जाती है लेकिन आपको बता दें कि ये भी कई प्रकार की सर्जरी करवा चुकी हैं। आपको बता दें कि वह पहले अच्छी दिखा करती थीं। सर्जरी करवा के उन्होंने अपना पूरा चेहरा बर्बाद कर लिया है।

शिल्पा शेट्टी

आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने भी अपनी नाक को शेप में लाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी करवाई थीं और अब वो पहले से बिल्‍कुल अलग दिखती है। ये साफ साफ तस्‍वीरों में पता चलता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com