हिना खान ने फिर शेयर की अपनी खूबसूरत फोटोज

हिना खान एक शौकीन सोशल मीडिया यूजर हैं. और हिना खान का सोशल मीडिया अकाउंट वीडियो से भरा हुआ है. अभिनेत्री भारतीय टेलीविजन की दुनिया में सबसे लोकप्रिय सेलेब्स में से एक है. टीवी के जाने मने शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अपना कार्यकाल का सबसे लम्बा वक़्त बिताया है.  हिना ने रियलिटी शो बिग बॉस 11 में भाग लिया और दूसरी रनर अप बनी. जिसके बाद वह और भी चर्चाओं में रहने लगी है.

जबकि हिना ने एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें साझा की है, जिसमे वह बहुत ही सुंदर लग रही है. अभिनेत्री ने कुछ फ़िल्टर्ड ’सेल्फ़ी क्लिक की हैं जिनका उन्होंने कैप्शन में उल्लेख किया है. जंहा इन तवीरों में उनका एक अलग ही लुक देखने को मिल रहा है. इसके अलावा, उनकी मुस्कराहट की बात तो कुछ और ही है! हिना ने कुछ दिन पहले ही नया हेअरकट इस्तेमाल किया था.

वहीं हम बात करें हिना के वर्कफ़्रंट की तो  हिना खान ने हाल ही में लोकप्रिय अलौकिक नाटक Naagin 5. में एक कैमियो उपस्थिति दी. दर्शकों ने शो हिना को नागिन ’के रूप में उनके शानदार प्रदर्शन के साथ बहुत पसंद किया है.  इस साल की शुरुआत में, अभिनेत्री ने विक्रम भट्ट की हैक के साथ बॉलीवुड फिल्म उद्योग में अपनी शुरुआत की. वह कुछ समय पहले स्मार्टफ़ोन नामक एक लघु फिल्म में भी दिखाई दी थीं. हिना को अपनी पहली इंडो-हॉलीवुड फिल्म ‘कंट्री ऑफ ब्लाइंड’ की रिलीज का इंतजार है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com