हिंदूवादी नेता रंजीत बच्चन की हत्या को भारतीय जनता पार्टी के फायर ब्रांड नेता विनय कटियार ने साजिश का अंग बताया

लखनऊ के हजरतगंज इलाके में रविवार की सुबह हुई हिंदूवादी नेता रंजीत बच्चन की हत्या को विनय कटियार ने साजिश का अंग बताया है. भारतीय जनता पार्टी के फायर ब्रांड नेता कटियार ने विश्व हिंदू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष बच्चन की हत्या पर कहा कि लखनऊ में यह हिंदू महासभा के दूसरे नेता की हत्या है.

भाजपा के फायर ब्रांड नेता ने कहा कि कोई न कोई साजिश के तहत इस तरह हत्या की वारदातों को अंजाम दे रहा है. उन्होंने कहा कि इसे गंभीरता से लिया जाना चाहिए.

कटियार ने उम्मीद जताई कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इसे गंभीरता से लेंगे और इसकी गहन जांच कराई जाएगी. उन्होंने कहा कि जिस तरह से हत्याएं हो रही हैं, यह बड़ा गंभीर मामला है. उन्होंने कहा कि हत्या करने वाले अराजक तत्व हैं. कटियार ने कहा कि जिन लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है, वह जल्दी ही पकड़े जाएंगे.

कटियार ने रणजीत की हत्या को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए परिजनों के प्रति संवेदना भी व्यक्त की. गौरतलब है कि लखनऊ के हजरतगंज इलाके में बदमाशों ने विश्व हिंदू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष रणजीत बच्चन की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के वक्त वह मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे. इस घटना से आक्रोशित लोगों ने रोड जाम कर विरोध प्रदर्शन किया था.

बता दें कि उत्तर प्रदेश पुलिस ने रणजीत हत्याकांड के खुलासे के लिए 6 टीमें बनाई हैं. पुलिस घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाल रही है, जिससे हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों की शिनाख्त हो सके.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com