हाल ही में उर्फी जावेद का गाना ‘हाय हाय ये मजबूरी’ को लेकर दिल्ली में दर्ज हुई शिकायत

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस ओटीटी सीजन-1 में नजर आ चुकीं उर्फी जावेद अब सोशल मीडिया का एक चमकता सितारा बन गई हैं। एक्ट्रेस ने अपने बोल्ड फैशन सेंस के चलते एक अलग पहचान बनाई है और इस वजह से वो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती हैं। इस बीच  उर्फी एक कानूनी विवाद में फंस गयी हैं। उनके खिलाफ दिल्ली में पुलिस शिकायत दर्ज करवायी गयी है। शिकायत में उर्फी पर अश्लीलता फैलान का आरोप लगाया गया है।

गाने को लेकर दर्ज हुई शिकायत

हाल ही में उर्फी जावेद का गाना ‘हाय हाय ये मजबूरी’ रिलीज हुआ है। इसी गाने को लेकर उनके खिलाफ दिल्ली के एक थान में शिकायत दर्ज करवायी गयी है। उर्फी पर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने अपने नए गाने में बेहद छोटी ड्रेस पहनी है। शिकायत करने वाले का नाम अभी सामने नहीं आया है, मगर उन पर अश्लीलता फैलाने के आरोप लगाए गए हैं। शिकायत में कहा गया है कि उर्फी लेटेस्ट गाने हाय हाय ये मजबूरी के जरिए ऐसा कंटेंट पब्लिश और ट्रांसमिट कर रही हैं, जो कि अश्लील है। इस मामले में उर्फी ने अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

इन टीवी शोज में काम कर चुकी हैं उर्फी

उर्फी जावेद के टीवी करियर की बात करें तो अब तक उन्होंने कई शोज में काम किया हैं। इस लिस्ट में शो ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’, ‘चंद्र नंदिनी’ और ‘मेरी दुर्गा’ ‘बेपनाह’, ‘जीजी मां’ और ‘डायन’ शामिल है। हालांकि, असली पहचान उन्हें रिएलिटी शो ‘बिग बॉस OTT’ में आने के बाद मिली थी। उर्फी सोशल मीडिया में अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं। ड्रेसेज और फैशन को लेकर उनकी सोच काफी बोल्ड है। उर्फी का इंस्टाग्राम एकाउंट ऐसी तस्वीरों और वीडियोज से भरा पड़ा है, जिनमें वो अजीबोगरीब ड्रेसेज या कम से कम कपड़ों में दिख रही हैं। इनके आइडियाज को लेकर ट्रोलिंग भी होती है और कई बार इसका करारा जवाब भी दे चुकी हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com