हार के बाद बैंगलोर के कप्तान कोहली ने जमकर अंपयर्स की गिनाई गलतियां…

मुंबई ने कप्तान रोहित शर्मा (48) सूर्यकुमार यादव (38) और अंत में हार्दिक पांड्या की तेज पारियों (32) की बदौलत इंडियन टी-20 लीग के सातवें मुकाबले में बैंगलोर को 6 रन से हरा दिया। इसके साथ ही मुंबई ने इस सीजन में अपनी पहली जीत दर्ज की है। जसप्रीत बुमराह को शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। उन्होंने 4 ओवर में 20 रन देकर 3 विकेट झटके। हार के बाद बैंगलोर के कप्तान कोहली ने जमकर अंपयर्स की गलतियां गिनाई।

कोहली ने कहा, ‘अंपायर्स को अपनी आंखें खुली रखकर काम करना चाहिए। अंपायर्स को ज्यादा सतर्क रहने की जरूरत है। इतनी बड़ी नो बॉल से अंपायर की नजरें भला कैसे चूक गई।’ दरअसल अंतिम गेंद पर ब आरसीबी को सात रन चाहिए थे तब गेंद न बॉल थी जिसे अंपायर एस. रवि देख नहीं पाए जो इस आसीसी एलिट पैनल में एकमात्र भारतीय हैं।

हालांकि बाद में स्क्रीन पर नो बॉल को दिखाया गया। अगर यह नो बॉल दी गई होती तो फ्री हिट लेने का मौका 70 रन बनाकर खेल रहे बल्लेबाज एबीडीविलयर्स को मिलता और जीत के लिए सिर्फ पांच रहन ही चाहिए होते। कोहली ने अपायर्स पर भड़कते हुए कहा, ‘हम आईपीएल खेल रहे हैं क्लब क्रिकेट नहीं। अंपायर्स को अपनी आंखें खोलकर काम करना चाहिए।’

वहीं, मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने बताया कि ईमानदारी से कहूं तो मुझे इस नो बॉल के बाे में मैदान से बाहर जाने के बाद पता चला। क्रिकेट में इस तरह की गलतियां नहीं होनी चाहिए। इसी तरह बुमराह की एक गेंद को भी बेवजह वाइड दिया गया था।

वहीं मैन ऑफ द मैच पुरस्कार से सम्मानित जसप्रीत बुमराह ने कहा, ‘मैंने सिर्फ अपने प्लान को फोकस करके गेंदबाजी की। मुझे अपनी स्ट्रेंथ पता है और मैं उसी के आधार पर गेंदबाजी कर रहा हूं। इसके अलावा खेल के दौरान मैं अपनी बॉडी का भी विशेष ध्यान रखता हूं’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com