हाथरस में 14-14 टेबलों पर होगी विधानसभावार मतगणना

हाथरस संसदीय सीट पर 10 प्रत्याशी चुनावी मैदान में थे। मतदान सात मई को हो चुका है। विधानसभा क्षेत्रवार लगने वाली 14-14 टेबल पर ईवीएम से मतों की गिनती की जाएगी। प्रत्येक टेबल पर एक पर्यवेक्षक, मतगणना सहायक, माइक्रो आब्जर्वर और चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी को तैनात किया जाएगा।

4 जून को होने वाली लोकसभा चुनाव की मतगणना के लिए प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। मतगणना एमजी पॉलीटेक्निक में कराई जाएगी। यहां तीनों विधानसभा क्षेत्रों के लिए अलग-अलग पंडाल में 14-14 टेबल लगाई जाएंगी। डाक मतों की गिनती के लिए एक-एक टेबल अलग से लगेगी। प्रत्येक टेबल पर पर्यवेक्षक सहित चार कार्मिक तैनात किए जाएंगे।

भारत निर्वाचन आयोग के निर्देश पर प्रशासन ने मतगणना की तैयारियों का खाका खींचना शुरू कर दिया है। 28 मई को मतगणना के लिए कार्मिकों को प्रशिक्षण दिया जाएगा। गौरतलब है कि हाथरस संसदीय सीट पर 10 प्रत्याशी चुनावी मैदान में थे। मतदान सात मई को हो चुका है। विधानसभा क्षेत्रवार लगने वाली 14-14 टेबल पर ईवीएम से मतों की गिनती की जाएगी। प्रत्येक टेबल पर एक पर्यवेक्षक, मतगणना सहायक, माइक्रो आब्जर्वर और चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी को तैनात किया जाएगा। पूरी मतगणना सीसीटीवी कैमरों की निगरानी में होगी। प्रभारी अधिकारी कार्मिक राजेश कुरील ने बताया कि मतगणना के लिए 28 मई को कार्मिकों को प्रशिक्षण दिया जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com