मुरादाबाद-आगरा हाईवे: हाईवे किनारे खड़े सिपाही को कार ने मारी टक्कर

मुरादाबाद-आगरा मार्ग अकरौली तिराहे के पास शनिवार की रात ड्यूटी पर जाते समय चंदौसी जीआरपी थाने में तैनात सिपाही श्याम चौधरी (26) को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। हादसे में उनकी मौके पर ही मौत हो गई। जिला बरेली के थाना मीरगंज के गांव करनपुर निवासी श्याम सिंह जीआरपी में सिपाही थे और उनकी वर्तमान में चंदौसी जीआरपी थाने में तैनाती थी।

वह अपने चचेरे भाई नितिन चौधरी के साथ बिलारी में ममेरी बहन के घर थे। शनिवार की रात करीब साढ़े नौ बजे श्याम चौधरी ड्यूटी पर जाने के लिए अपने चचेरे भाई के साथ बाइक से वापस चंदौसी आ रहे थे। मुरादाबाद-आगरा मार्ग पर बनियाठेर थाना क्षेत्र में अकरौली तिराहे के पास लघुशंका करने के लिए बाइक रोक ली।

इस दौरान सड़क किनारे खड़े श्याम चौधरी को तेज रफ्तार कार चालक ने टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद भाग रहे आरोपी चालक को राहगीरों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया।

पुलिस व चचेरा भाई नितिन श्याम चौधरी को गंभीर हालत में उपचार के लिए सीएचसी लेकर पहुंचे, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक चचेरे भाई नितिन की तहरीर पर पुलिस ने हिमांचल के जिला बिलासपुर थाना नैना देवी के स्वाणा निवासी होशियार सिंह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

14 दिसंबर को हुई थी सगाई, फरवरी में होनी थी शादी

मुरादाबाद-आगरा हाईवे पर अकरौली तिराहे पर हादसे का शिकार हुए चंदौसी जीआरपी थाने में तैनात सिपाही श्याम सिंह राणा की 14 दिसंबर को सगाई हुई थी। फरवरी में शादी होनी थी। परिवार के लोग शादी की तैयारियों में लगे थे। जैसे ही हादसे में मौत की खबर मिली शादी की खुशियां मातम में बदल गईं।

मृतक के चचेरे भाई नितिन चौधरी ने बताया कि श्याम सिंह राणा पढ़ाई में तेज थे, उन्होंने कड़ी मेहनत के बाद सरकारी नौकरी हासिल की थी। कुछ दिन पहले भाई श्याम सिंह छुट्टी पर घर गए थे। इसी दौरान 14 दिसंबर को उनकी सगाई हो गई। फरवरी माह में शादी थी।

परिवार के सभी लोग अभी से शादी की तैयारियों में जुट गए थे। भाई भी सगाई के बाद काफी खुश थे। चंदौसी जीआरपी में भी अपने साथियों को सगाई और शादी की जानकारी देने के साथ ही वापस आने पर सगाई के दावत देने की भी बात कही थी। वहीं सगाई के बाद ममेरी बहन से मिलने गए थे और वहां से वापस चंदौसी अपनी ड्यूटी पर लौट रहे थे।

इसी दौरान हादसे का शिकार हो गए और जान गंवा बैठे। हादसे की सूचना मिलते शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। माता-पिता बेसुध हो गए और उनका जुड़वा भाई राम तो भाई की मौत की खबर सुनते ही जमीन पर गिर पड़ा। वहीं जिस परिवार से सगाई हुई थी, वह भी गम को माहौल था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com