हर दिन दिखेंगे कूल, हैंडसम बनने के लिए पुरुष अपनाएं ये तरीके

आमतौर पर लड़कियों की तुलना में लड़के अपने लुक्स और पर्सनेलिटी पर कम ध्यान देते हैं. लेकिन लड़के भी अपने लुक के लिए कई चीज़ें अपना सकते हैं जिनके बारे में हम बताने जा रहे हैं. अगर बात लड़की को इंप्रेस करने की हो तो हर लड़का खुद को हीरो बनाने में जुट जाता है. इसके लिए उन्हें अपनी पर्सेनेलिटी को इंप्रूव करने के टिप्स अपनाने की जरूरत है.

 

लेकिन अगर लड़के रोजाना खुद को कूल और परफेक्ट रहना चाहते हैं, तो अपने रूटीन में आज कुछ चीजों और बातों को फॉलों करना शुरू कर दें. आइये जानते हैं उन चीज़ों के बारे में. 
 
लड़कों को कूल और हैंडसम बनाने वाले टिप्स-

1-परफेक्ट पर्सनेलिटी के लिए लड़कों को कपड़ों के साथ अपने फुटवियर पर भी ध्यान जरूर देना चाहिए. लड़कों को अपने फुटवियर कलेक्शन में ब्राउन, ब्लैक और सफेद कलर शूज हमेशा होने चाहिए.

2-अधिकतर लड़कों रोजाना अपने बालों को धोना पसंद होता है. ऐसे में अगर बालों की ऑयलिंग भी जरूर करें. इससे बालों में शाइन आने के साथ ही सैट करने में भी आसानी होती है.

3-लड़के स्वभाव से बेहद आलसी और अनफैशनेवल होते हैं. ऐसे में उन्हें अपने वॉर्डरोब में अक्सर एवरग्रीन ब्लू-ब्लैक और ग्रे कलर की जींस के साथ व्हाइट, ब्लैक, नेवी ब्लू कलर की शर्ट का कलेक्शन जरूर रखना चाहिए. इसके साथ ही कुछ कैजुअल लुक के लिए टी-शर्ट का कलेक्शन भी होना चाहिए.

4-लड़को को अपने चेहरे पर ग्लो लाने के लिए रोजाना सोते समय गुलाब जल का इस्तेमाल करें. इससे त्वचा में नमी बरकरार रहने के साथ रंग साफ करने में भी मदद मिलेगी.

5-लड़कों को नियमित रूप से सुबह के समय थोड़ी देर अप-डाऊन और डिप्स एक्सरसाइज करनी चाहिए. इससे आप फिट रह सकेगें और पर्सनेलिटी को इंप्रूव कर पायेगें.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com