हरियाणा में JJP-ASP प्रत्याशी पर हमला: बाइक सवारों ने तोड़े गाड़ी के शीशे

हरियाणा में बीती रात जननायक जनता पार्टी (JJP) और आजाद समाज पार्टी (ASP) के अंबाला सिटी से उम्मीदवार पारुल नागपाल पर हमला कर दिया गया। उन्होंने बताया है कि हमलावर 2 बाइकों पर सवार होकर आए थे। उनके पास बेसबॉल के बैट और तलवारें थीं। इससे पहले जींद के उचाना क्षेत्र में पूर्व डिप्टी CM उचाना से JJP उम्मीदवार दुष्यंत चौटाला और ASP चीफ चंद्रशेखर के काफिले पर भी हमला हो चुका है।

पारुल नागपाल ने बताया है कि कल शाम को चुनाव प्रचार थम गया। उस समय वह इस्माइलपुर में थे। वहां से जब वह रात को अपनी गाड़ी से लौट रहे थे तो गांव के बाहर सुनसान रास्ते पर 2 बाइक खड़ी थीं। उन पर 4 युवक सवार थे। उन युवकों ने चेहरे ढ़के हुए थे। पारुल का कहना है कि युवकों ने उनकी गाड़ी देखते ही पीछा करना शुरू कर दिया।

उनके हाथ में बेसबॉल बैट और तलवारें थीं। थोड़ी दूर जाकर उन्होंने बेसबॉल बैट से गाड़ी पर हमला किया। इससे गाड़ी का शीशा टूट गया। फिर उन्होंने तलवार से गाड़ी के अंदर हमला करने की कोशिश की। हमला होते ही उन्होंने अपनी गाड़ी दौड़ा दी। हमलावरों से पीछा छुड़ाते हुए पारुल सीधे नग्गल थाना पहुंचे। वहां उन्होंने अपनी शिकायत दर्ज कराई। वहीं नग्गल थाने के एसएचओ कर्मवीर ने बताया है कि पारुल नागपाल की शिकायत पर जांच की जा रही है। आसपास लगे सीसीटीवी की जांच की जा रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com