हरियाणा: पिता ने डंडा मारकर बेटे को मार डाला, पुलिस ने चिता से शव निकाला

सुबह ग्रामीणों को बताया कि सीढ़ियों (जीना) से गिरकर बेटे की मौत हुई है। गांव बोहला में देररात हुई वारदात है। श्मशान घाट में ले जाकर अंतिम संस्कार किया गया।

हरियाणा के सोनीपत के गांव बोहला में पिता ने बेटे की डंडा मारकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं बाद में सीढिय़ों (जीना) से गिरकर मौत होने की जानकारी दी और सुबह ग्रामीणों संग मिलकर बेटे के शव का अंतिम संस्कार कर दिया। पुलिस ने जलती चिता से शव के अवशेष कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में रखवाए, जहां से उन्हें खानपुर भेज दिया गया। वहां पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

गांव बोहला के सरपंच राज सिंह ने बताया कि उन्हें रविवार सुबह गांव के रोहित (25) की मौत के बारे में पता लगा था। उसके परिजनों ने ग्रामीणों को बताया था कि रोहित रात के समय सीढिय़ों से गिर गया था, जिसके चलते उनकी मौत हो गई। इसके बाद परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर रोहित का अंतिम संस्कार कर दिया।

इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि रोहित की मौत नहीं हुई है, उसकी हत्या की गई है जबकि उसके परिवार ने उसकी मौत सीढिय़ों से नीचे गिरने से बताकर उसके शव का दाह संस्कार भी कर दिया। पुलिस ने जलती चिता से शव के अवशेष निकाले। पोस्टमार्टम के लिए शव के अवशेष खानपुर मेडिकल भेजे गए हैं। पुलिस ने मामले में गांव के सरपंच राजसिंह के बयान पर मुकदमा दर्ज किया है। उनका कहना है कि वह भी अंतिम संस्कार में गए थे। बाद में पता लगा कि जयप्रकाश के बेटे की हत्या हुई है।

बताया जा रहा है कि युवक शराब पीने का आदी था। उसने रात को पत्नी से झगड़ा किया। बचाव करते हुए पिता ने डंडा मारा तो उसकी मौत हो गई। हालांकि पुलिस का कहना है कि मामले में आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही स्थिति पूरी तरह स्पष्ट होगी। नागरिक अस्पताल में पहुंचे ग्रामीणों ने बताया कि रोहित का चार माह का बेटा है।

सूचना मिली थी कि रोहित की हत्या हुई है। इसके बाद श्मशान घाट पहुंचकर चिता से अवशेष बरामद किए हैं। खानपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में सोमवार को अवशेष का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। इसके बाद ही स्थित स्पष्ट हो सकेगी। फिलहाल शिकायत पर मृतक के पिता के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। -अशोक, जांच अधिकारी, थाना मोहाना, सोनीपत

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com